Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
एनसीपी विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में भरतपुर से आरोपी अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur एनसीपी विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में भरतपुर से आरोपी अरेस्ट

एनसीपी विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में भरतपुर से आरोपी अरेस्ट

0
एनसीपी विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में भरतपुर से आरोपी अरेस्ट

भरतपुर/पुणे। महाराष्ट्र के एनसीपी विधायक से सोशल मीडिया पर अश्लील चैट कर ब्लैकमेल करने तथा एक लाख रुपए मांगने के आरोप में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा भरतपुर की सीकरी थाना पुलिस के साथ महरायपुर में दबिश देकर शनिवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किये जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।

महाराष्ट्र के मोहोल से एनसीपी विधायक यशवंत माने की तरफ से पुणे के साइवर थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार 23 जनवरी से उन्हें सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था पर वे उसको अनदेखा करते रहे लेकिन 31 जनवरी की रात करीब साढ़े नौ बजे उनके पास एक वाट्सअप पर वीडियो कॉल आया।

कई बार जवाब नहीं देने के बाद उन्होंने कॉल उठाया तो सामने एक महिला को अश्लील अवस्था में देख फोन को काट दिया। महज एक सेकंड ही उन्होंने वीडियो कॉल को देखा होगा लेकिन आरोपी ने इस बीच एक वीडियो बनाकर उन्हें स्क्रीन रिकॉर्डिंग भेजी तथा रिकॉर्डिंग भेजने के बाद फोन कर एक लाख रुपए की मांग की और कहा कि आप एक इज्जतदार व्यक्ति हो पैसे नही देंगे तो अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

विधायक के साथ हुई घटना के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो उसकी लोकेशन सीकरी थाना क्षेत्र के गांव महरायपुर में आई। इस पर महाराष्ट्र पुलिस के उपनिरीक्षक सचिन जाधव के नेतृत्व में एक टीम पिछले करीब चार दिन से सीकरी क्षेत्र में डेरा डाले हुए थी। बताया गया कि सीकरी पुलिस के साथ मिलकर महाराष्ट्र पुलिस ने गांव महरायपुर में दबिश देकर आरोपी रिजवान खान मेव को गिरफ्तार कर लिया।