Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी के साथ मारपीट करने वाला प्रवीण सिंह नाथावत अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी के साथ मारपीट करने वाला प्रवीण सिंह नाथावत अरेस्ट

क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी के साथ मारपीट करने वाला प्रवीण सिंह नाथावत अरेस्ट

0
क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी के साथ मारपीट करने वाला प्रवीण सिंह नाथावत अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना अधिकारी करण सिंह खंगरोत के साथ मारपीट करने वाले प्रवीण सिंह नाथावत को आज गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी जैसलमेर पुलिस अधीक्षक भंवर सिंह नाथावत के पुत्र हैं।

प्रकरण 26 जनवरी को घटित हुआ और मुकदमा 29 जनवरी को दर्ज किया गया। जांच अधिकारी भंवर रणवीर सिंह ने बताया कि आरोपी प्रवीण नाथावत ने क्रिश्चियनगंज क्षेत्र में गश्त कर रहे थाना अधिकारी करण सिंह के साथ अभद्रता एवं मारपीट की जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया।

खंगारोत ने जब प्रवीण को टोका तो वह लड़की के साथ कार में बैठा शराब सेवन कर रहा था। अभद्रता के बाद वह वहां से चला गया लेकिन लौटकर उसने मारपीट की जिस पर प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने आज आरोपी प्रवीण सिंह नाथावत को गिरफ्तार कर लिया। उसे कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।

रिश्वत के आरोपी पार्षद वीरेन्द्र वालिया एवं दलाल को भेजा जेल

अजमेर में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरों ने आज भाजपा के रिश्वत के आरोपी पार्षद वीरेन्द्र वालिया और उसके दलाल रोशन चिता को एसीबी न्यायालय के न्यायाधीश संदीप शर्मा के निवास पर अब से कुछ देर पहले पेश किया।

न्यायाधीश शर्मा ने आरोपियों को 17 फरवरी तक पुलिस अभिरक्षा के आदेश दिए है। उल्लेखनीय है की दोनों आरोपी शिकायतकर्ता के मकान को अवैध बताकर तोडने के लिए धमकाते तथा पैसे की मांग करते। ब्यरो ने बीते कल 20 हजार की रिश्वत राशि के साथ गिरफ्तार किया था। आज पेश किए जाते समय दोनों आरोपी मुंह छुपाते नजर आए।