Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
गुलमर्ग पहुंचे राहुल गांधी, टी-शर्ट पहनकर की स्कीइंग - Sabguru News
होम India City News गुलमर्ग पहुंचे राहुल गांधी, टी-शर्ट पहनकर की स्कीइंग

गुलमर्ग पहुंचे राहुल गांधी, टी-शर्ट पहनकर की स्कीइंग

0
गुलमर्ग पहुंचे राहुल गांधी, टी-शर्ट पहनकर की स्कीइंग

श्रीनगर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को बारामूला जिले के गुलमर्ग स्कीइंग रिसॉर्ट पहुंचे। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि गांधी दो दिवसीय निजी दौरे पर स्कीइंग रिसॉर्ट आए हैं। टी-शर्ट पहने गांधी गुलमर्ग पहुंचे और इसके तुरंत बाद उन्हें कोंगडोरी में बर्फ की ढलानों पर स्कीइंग करते देखा गया। कांग्रेस नेता के लिए रिसॉर्ट में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

गांधी को ढलानों पर स्कीइंग करते देखने के लिए पर्यटकों सहित बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और उनके साथ सेल्फी ली। भारत के विभिन्न राज्यों से आए कुछ पर्यटकों ने गुलमर्ग की बर्फीली ढलानों पर स्की सूट में कांग्रेस नेताओं को अपने बीच देखकर प्रसन्नता व्यक्त की।

इससे पहले गुलमर्ग जाते समय राहुल गांधी कुछ समय के लिए तंगमर्ग में रुके, जहां बड़ी संख्या में लोगों ने उनका खुले दिल से स्वागत किया।

उन्होंने तंगमर्ग में स्थानीय लोगों से भी बातचीत की और इन लोगों ने कांग्रेस नेता के साथ तस्वीरें भी लीं। गांधी ने हाल ही में श्रीनगर के ऐतिहासिक लाल चौक पर तिरंगा फहराकर अपनी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का समापन किया और 30 जनवरी को बर्फबारी के बीच एक जनसभा को संबोधित किया था।