Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भरतपुर से अपह्रत दो युवकों को हरियाणा में बोलेरो समेत जिंदा जलाया - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur भरतपुर से अपह्रत दो युवकों को हरियाणा में बोलेरो समेत जिंदा जलाया

भरतपुर से अपह्रत दो युवकों को हरियाणा में बोलेरो समेत जिंदा जलाया

0
भरतपुर से अपह्रत दो युवकों को हरियाणा में बोलेरो समेत जिंदा जलाया

भिवानी/भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के गोपालगढ़ थाना क्षेत्र से अपह्रत कर ले जाए गए दो युवकों को हरियाणा के भिवानी जिले के गांव बारवास की बणी में बोलेरो समेत जिंदा जलाने का मामला सामने आया है।

हरियाणा पुलिस ने आज इस जली हुई बोलेरो से अल्पसंख्यक समुदाय के घाटमीका निवासी युवक जुनेद और नासिर के कंकाल बरामद किए है। बताया गया है कि हरियाणा पुलिस के साथ भरतपुर पुलिस ने भी मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू की है।

जुनैद और नासिर को हरियाणा ले जाकर बोलेरो में जिंदा जलाने की खबर सुनकर भरतपुर के घाटमीका गांव में कोहराम मचा है। पूरे इलाके में सन्नाटा और दहशत के साथ लोगों मे आक्रोश नजर आ रहा है।

परिजनों का आरोप है कि जुनैद और नासिर का बुधवार देर रात को गोपालगढ़ थाना इलाके के पीरूका गांव से कुछ लोगों ने मारपीट कर अपहरण कर लिया और बाद में उन्हें हरियाणा ले जाकर जिंदा जला दिया गया। भिवानी जिले के लोहारू में गुरुवार सुबह जली हालत में मिली बोलेरो में इन दोनों युवकों की केवल हड्डियां ही बची मिली हैं।

हरियाणा पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की है। जुनैद के चचेरे भाई इस्माइल ने गोपालगढ़ थाने में जुनैद और नासिर की गुमशुदगी और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

परिजनों ने पुलिस को बताया था कि बुधवार को सुबह करीब 5 बजे जुनैद और नासिर अपनी बोलेरो कार एचआर 28 ई 7763 में अपने काम से बाहर गए हुए थे।जिन्हें बुधवार सुबह गोपालगढ़ थाना के पीरूका गांव के जंगल 8-10 लोगों ने बुरी तरह मारा और घायल हालत में उन्हीं की बोलेरो कार में पटक कर ले गए।

मामले को लेकर पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बजरंग दल हरियाणा के अनिल निवासी मूलथान, श्रीकांत निवासी मरोड़ा, रिंकू सैनी निवासी फिरोजपुर झिरका, लोकेश सिंगला निवासी मानेसर (हरियाणा) को नामजद किया गया है। बताया गया है कि मोवलीचिंग का शिकार दोनों युवक शादीशुदा थे और आपस मे दोस्त होने के साथ लोडिंग गाड़ी पर ड्राइवरी का काम करते थे।