Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
तेलुगु फिल्मों के अभिनेता नंदमुरी तारकरत्न का निधन - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood तेलुगु फिल्मों के अभिनेता नंदमुरी तारकरत्न का निधन

तेलुगु फिल्मों के अभिनेता नंदमुरी तारकरत्न का निधन

0
तेलुगु फिल्मों के अभिनेता नंदमुरी तारकरत्न का निधन

हैदराबाद/नई दिल्ली। तेलुगु फिल्मों के मशहूर अभिनेता नंदमुरी तारकरत्न का शनिवार की रात कर्नाटक में बेंगलूरु के नारायण हृदयालय अस्पताल में निधन हो गया। वह 40 साल के थे। उनके परिवार में पत्नी और एक पुत्री हैं।

गत 27 जनवरी को तारकरत्न कुप्पम में तेलुगू देशम के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश के साथ युवागलम पदयात्रा में शामिल हुए थे। इसी दौरान उन्हें दिल का दौरान पड़ा। तारकरत्न को तुरंत कुप्पम के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए बैंगलोर के नारायण हृदयालय अस्पताल में रेफर कर दिया गया जहां उपचार के दौरान कल रात उन्होंने अंतिम सांसे ली।

तारकरत्न के पार्थिव शरीर को देर रात बेंगलुरु से एंबुलेंस में तेलंगाना के रंगारेडी जिले के मोकिला स्थित उनके आवास पर लाया गया। उनके पार्थिव देह को आज सुबह तेलुगु फिल्म चैंबर में रखा गया, जहां प्रशंसकों और आम लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन, तेलुगू देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, जनसेना अध्यक्ष पवन कल्याण, अभेनता चिरंजीवी तथा अन्य फिल्मी हस्तियों और राजनीतिक नेताओं ने तारकरत्न के निधन पर शोक जताया है।

मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि नंदमुरी तारक रत्न गारू के असामयिक निधन से दुख हुआ। उन्होंने फिल्मों और मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाई। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।

चिरंजीवी ने ट्वीट किया कि नंदमुरी तारकरत्न के दुखद असामयिक निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ, इतना उज्ज्वल, प्रतिभाशाली, स्नेही युवक.. बहुत जल्द चला गया। परिवार के सभी सदस्यों और प्रशंसकों के प्रति हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

तारकरत्न का जन्म 22 फरवरी 1983 को हैदराबाद में हुआ था। तारकरत्न ने के राघवेंद्र राव के निर्देशन में 2002 में फिल्म ओकाटो नंबर कुर्राडू के साथ एक नायक के रूप में अपनी शुरुआत की।

तेलुगु फिल्मों के दिवंगत ऑइकान एनटी रामाराव के पोते और टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के चचेरे भाई तारकरत्न ने 2002 में एक साथ नौ फिल्में शुरू करके विश्व रिकॉर्ड बनाया था। उन्हें 2009 में रिलीज फिल्म अमरावती के लिए नंदी पुरस्कार मिला। उन्होंने लगभग 23 फिल्मों में नायक, खलनायक और चरित्र कलाकार के रूप में काम किया।