Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मारे, 5 अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Kota कोटा में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मारे, 5 अरेस्ट

कोटा में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मारे, 5 अरेस्ट

0
कोटा में युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर चाकू मारे, 5 अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा के किशोरपुरा इलाके में एक युवक को इसलिए चाकू मारकर घायल कर दिया कि उसने उसकी एक रिश्तेदार युवती से छेड़छाड़ का विरोध किया था। हालांकि बाद में कोटा शहर पुलिस ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए इस मामले में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली।

शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने आज बताया कि बीती रात एक विवाह समारोह में अपने परिवार सहित शामिल होकर साजीदेहड़ा में घर लौट रहे एक व्यक्ति मोहम्मद आबिद उर्फ़ चिंटू के साथ पांच युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था।

पुलिस ने इसे आपसी कहासुनी का नतीजा बताया है लेकिन चाकूबाजी में घायल अस्पताल में भर्ती मोहम्मद आबिद का कहना है कि जब वह शादी में गया हुआ था तब उसकी पत्नी ने उसे फोन कर बताया था कि कुछ युवक उसके परिवार की एक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं।

यह सूचना मिलने के बाद जब वह घर लौटा तो उसे घर के पास पांच युवक खड़े दिखाई दिए। उसने छेड़छाड़ की घटना का विरोध किया तो उन युवकों ने उस पर चाकू से हमला बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में तत्परता से कार्यवाही करते हुए आज पांच आरोपियों शाहरुख, सलमान, फारुख, साहिल और सिकंदर को गिरफ्तार कर लिया।