Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजस्थान में वसुंधरा राजे के विकल्प बहुत है : ज्ञानदेव आहूजा - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar राजस्थान में वसुंधरा राजे के विकल्प बहुत है : ज्ञानदेव आहूजा

राजस्थान में वसुंधरा राजे के विकल्प बहुत है : ज्ञानदेव आहूजा

0
राजस्थान में वसुंधरा राजे के विकल्प बहुत है : ज्ञानदेव आहूजा

अलवर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि राज्य में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विकल्प बहुत हैं, वह दो बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं इसलिए अब वे दिल्ली की शोभा बढ़ाएं।

पूर्व विधायक आहूजा आज शाम यहां सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा में मुख्यमंत्री योग्य चेहरों की कोई कमी नहीं है इसलिए अच्छा होगा कि राजे अब दिल्ली की तरफ रूख करें और वहां की शोभा बढ़ाएं। उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे शक्ति प्रदर्शन की राजनीति नहीं करें क्योंकि इससे माहौल खराब होता है।

उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन में केन्द्र सरकार ने राजस्थान को 27 हजार करोड़ रूपए दिए हैं इसके बावजूद इस पर ज्यादा काम नहीं हो रहा है और अलवर के साथ तो राजस्थान सरकार ने बड़ा अन्याय ये किया है कि इस योजना में जिले में लगने वाले 17 हजार हैण्ड पम्प रद्द कर दिए हैं जिससे जिले की जल समस्या और गहरा जाएगी।

आहूजा ने कहा कि ये संवेदनशील मुद्दा है और राजस्थान सरकार को इस पर जिले की जनता के साथ इस तरह का कदम नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि मेवात क्षेत्र में अपराध बढ़ते जा रहे हैं। मेवात क्षेत्र में गौतस्करी और गोकशी जैसे अपराधों पर राजस्थान सरकार अंकुश नहीं लगा सकी है।

उन्होंने बताया कि इन दिनों गैंगस्टर अपराध करने वाले गिरोह राजस्थान में सक्रिय हैं जिसके चलते आम जन परेशान हैं और राजस्थान सरकार इन पर अंकुश लगा पाने में असफल साबित हो रही है।