Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ब्यावर नगर परिषद वार्ड 33 के पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या - Sabguru News
होम Ajmer Beawer ब्यावर नगर परिषद वार्ड 33 के पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या

ब्यावर नगर परिषद वार्ड 33 के पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या

0
ब्यावर नगर परिषद वार्ड 33 के पार्षद भागचंद फुलवारी ने की आत्महत्या

ब्यावर/अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले की ब्यावर नगर परिषद में वार्ड संख्या 33 से निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी ने आज फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

ब्यावर के फतहपुरिया दोयम क्षेत्र में रहने वाले फुलवारी ने फांसी का फंदा क्यों लगाया यह अभी पहेली बना हुआ है। घटना की सूचना पर ब्यावर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

घटना की सूचना पर भाजपा पार्षद मंगतसिंह मोनू, हंसराज शर्मा, विरेन्द्रसिंह राठौड़ सहित अन्य कई जनप्रतिनिधि अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे। मृतक पार्षद के परिजनों के शहर से बाहर होने के कारण उसका पोस्टमार्टम बुधवार सुबह करवाया जाएगा।

बताया जा रहा है कि फतेहपुरिया निवासी निर्दलीय पार्षद भागचंद फुलवारी प्रोपर्टी खरीद-फरोख्त के साथ कैटरिंग का काम भी करता था। मंगलवार सुबह वह घर से निकला था। फुलवारी के घर से बाहर निकलने के बाद परिजन किसी कामवश उसे लगातार फोन लगा रहे थे लेकिन 3 घंटे तक फोन नही मिला, जिस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की।

इस दौरान कोई परिचित उसके मकान के पास ही स्थित कैटरिंग के गोदाम में गया तो वहां भागचंद फांसी के फंदे पर लटका मिला। इस पर परिचित ने परिजनों को मौके पर बुलाया तथा शव को फंदे से नीचे उतरवाया लेकिन तब तक भागचंद की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी।