Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नवविवाहिता से रेप में असफल रहने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा - Sabguru News
होम Breaking नवविवाहिता से रेप में असफल रहने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

नवविवाहिता से रेप में असफल रहने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

0
नवविवाहिता से रेप में असफल रहने पर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के बदलापुर क्षेत्र में नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म करने में असफल रहने पर आरोपी ने हैवानियत की हदें पार करते हुए उसे लहूलुहान कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में नवविवाहिता से दुष्कर्म करने पर विफल रहने से झल्लाए हैवान ने न उसे जमकर पीटा बल्कि उसके निजी अंग पर डंडे से चोट पहुंचाई। हैवानियत की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। परिजनों ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस नामजद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। तहरीर के मुताबिक 24 वर्षीय पीडिता रविवार शाम घर से कुछ दूर खेत में शौच के लिए गई थी कि कुंवर चौहान ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की। नवविवाहिता ने विरोध किया तो मारने-पीटने लगा। शोर मचाने पर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया।

वह बुरी तरह लहूलुहान होकर गिर पड़ी और दर्द से कराहती चीखी चिल्लायी। आरोपी मौके से फरार हो गया। काफी देर बीत जाने के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो परिजन उसकी तलाश में जंगल की ओर गए और अचेतावस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर लाया गया।

चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालात होने के कारण उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में पीड़िता के पति ने गांव निवासी कुंवर चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। सीओ बदलापुर शुभम तोदी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।