Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
भाजपा राजस्थान में चुनाव के लिए तैयार हैं : मदन दिलावर - Sabguru News
होम Rajasthan Alwar भाजपा राजस्थान में चुनाव के लिए तैयार हैं : मदन दिलावर

भाजपा राजस्थान में चुनाव के लिए तैयार हैं : मदन दिलावर

0
भाजपा राजस्थान में चुनाव के लिए तैयार हैं : मदन दिलावर

अलवर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं पूर्व मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव के लिए तैयार है और 6 महीने बाद आचार संहिता लग जाएगी।

छह अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा के लिए अलवर आए दिलावर आज यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी का मकसद केंद्र सरकार की योजना को आम जन तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस पर प्रत्येक कार्यकर्ता और समर्थक अपने घर पर झंडा लगाएंगे। यह कार्य राष्ट्रीय अध्यक्ष लेकर छोटे से कार्यकर्ता तक किया जाएगा।

चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जो कहती है वह करती है। केंद्र सरकार ने कश्मीर से धारा 370 हटा दी अब राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है। सैनिकों की सुरक्षा कवच प्रदान किए गए हैं। कांग्रेस सैनिकों पर पत्थर फिकवाती थी लेकिन केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने सैनिकों के लिए काफी काम किए हैं और अब पत्थरबाजी भी बंद हो गई है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है और झूठ का पुलिंदा है। भारतीय जनता पार्टी सरकार की योजनाओं को नए नाम से चलाकर सहानुभूति लेना चाहते हैं। अलवर में हुई ओलावृष्टि को लेकर उन्होंने कहा कि किसानों के नाम पर सरकार लूट रही है। गिरदावरी के भले ही आदेश दिया हो लेकिन अभी तक फील्ड में कोई भी टीम नहीं गई है और टीम में जाने वाले लोगों के लिए भी दबाव डाला जा रहा है कि 33 फीसदी से ज्यादा खराब नहीं लिखा जाए।