Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रायबरेली : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या - Sabguru News
होम Breaking रायबरेली : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

रायबरेली : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

0
रायबरेली : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस को पिछले दिनों हुई एक व्यक्ति की हत्या मामले का खुलासा करने में सफलता मिली है।

अपर पुलिस अधीक्षक नवीन कुमार सिंह ने रविवार को पिछले दिनों बछरांवा इलाके में हुई एक हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि इस हत्या को मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया। बीती 30 मार्च को सीएचसी (चिकित्सालय) से थाना बछरावां पर मेमो प्राप्त हुआ कि राजेश पासी पुत्र कुल्लू (35) निवासी थुलेंडी थाना बछरावां रायबरेली का स्वास्थ्य खराब हो जाने के कारण उसके परिजनों द्वारा सीएचसी बछरावां ले जाया गया, जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया था।

संदिग्ध हालात में मृत्यु की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक बछरावां द्वारा द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचायतनामा की कार्यवाही करते हुए मृत्यु का सही कारण जानने हेतु शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घुटने से मृत्यु होना पाया गया था, इस संबंध में थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। जांच में आरोपी नान्हूं उर्फ महताब तथा रेशमा को हत्या के अपराध में लिप्त पाया।

पूछताछ और जांच में पता चला कि आरोपी नान्हूं व मृतक की पत्नी रेशमा के बीच प्रेम प्रसंग था। 30 मार्च की शाम को नान्हू शराब लेकर रेशमा के घर आया था और राजेश व रेशमा के साथ बैठकर शराब पी थी। इसके बाद राजेश नशे की हालत में सो गया कुछ देर बाद जब उसकी आंख खुली तो राजेश ने नान्हूं और रेशमा को आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया और विरोध किया था। तब नान्हूं व रेशमा ने मिलकर नान्हूं के गमछे से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने सबूतों के आधार पर दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही करते हुये न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा दिया है। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त गमछा भी बरामद किया गया है।