Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Husband kill her wife in kota case current update - Sabguru News
होम Headlines कोटा में पत्नी की हत्या के आरोप में पति अरेस्ट

कोटा में पत्नी की हत्या के आरोप में पति अरेस्ट

0
कोटा में पत्नी की हत्या के आरोप में पति अरेस्ट

कोटा। राजस्थान में कोटा के उद्योग नगर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने लाठी से हमला कर और चाकू मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फरार हो गया जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गत 1 अप्रैल को उद्योग नगर थाना क्षेत्र के वॉम्बे योजना में रहने वाले अजय वाल्मीकि ने लाठियों से हमला कर और बाद में चाकू मारकर अपनी पत्नी लक्ष्मी (25) की हत्या कर दी थी और फरार हो गए हो गया था।

इस मामले में मृतका के पिता ने उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी पुत्री का चार साल पहले अजय से विवाह हुआ था और तब से ही वह दहेज के लिए उसे यातनाएं दे रहा था। एक अप्रैल को भी उसने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की जिससे पत्नी की जान चली गई और फरार हो गया।

इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आज आरोपी पति अजय वाल्मीकि को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

नर्सिंग अधिकारी से मारपीट के आरोपी दो युवक अरेस्ट

कोटा के एमबीएस अस्पताल के एक नर्सिंग अधिकारी से आज मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद चौधरी ने बताया कि आज सुबह दो युवक एमबीएस अस्पताल की आपातकालीन चिकित्सा इकाई पहुंचे और वहां मौजूद नर्सिंग अधिकारी बजरंग लाल मीणा (40) से उनमें से घायल एक युवक के हाथ में लगी चोट की पट्टी करने के लिए कहा, लेकिन नर्सिंग अधिकारी ने कहा कि वह पहले डॉक्टर को दिखाएं, उसके बाद चोट की पट्टी की जाएगी।

इस पर वे भड़क गए और उन्होंने नर्सिंग अधिकारी के साथ मारपीट शुरू कर दी। नर्सिंग अधिकारी ने जैसे-तैसे अस्पताल की पुलिस चौकी में घुस कर अपनी जान बचाई। बाद में दोनों युवक फरार हो गए। इस घटना के बाद अस्पताल के नर्सिंग कर्मचारियों ने काम का बहिष्कार कर दिया और हंगामा करना शुरू कर दिया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल जाकर छानबीन करने के बाद दोनों युवकों की शिनाख्त की और कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में रहने वाले शुभम सोनी, तुषार रानीवाल को मारपीट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।