Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
हरीश कुमार सतरावला अध्यक्ष, अरुण भाटी सचिव, अंकुर सैनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer हरीश कुमार सतरावला अध्यक्ष, अरुण भाटी सचिव, अंकुर सैनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित

हरीश कुमार सतरावला अध्यक्ष, अरुण भाटी सचिव, अंकुर सैनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित

0
हरीश कुमार सतरावला अध्यक्ष, अरुण भाटी सचिव, अंकुर सैनी कोषाध्यक्ष निर्वाचित

अजमेर। क्षत्रिय फूल मालियान पंचायत समिति माली मोहल्ला कृष्ण गंज के चुनाव रविवार को समस्त सदस्यों की मौजूदगी में संपन्न हुए।

चुनाव प्रबंधक चंद्र प्रकाश सैनी ने बताया कि समिति के वार्षिक चुनाव में तीन चुनाव अधिकारियों पुष्कर नारायण महावर, मूलचंद सोलंकी व बंसी लाल सतरावला के मार्गदर्शन में हरीश कुमार सतरावला व गोपाल जादम अध्यक्ष पद, योगेश गहलोत और अरुण भाटी ने सचिव पद के लिए नामांकन दाखिल किया।

इसमें हरीश कुमार सतरावला व अरुण भाटी भारी मतों से विजय हुए। कोषाध्यक्ष पद के लिए अंकुर सैनी का नाम निर्विरोध तय हुआ। नई कार्यकारिणी को चुनाव अधिकारियों ने शपथ दिलाई और आगामी दिनों में अपनी विस्तृत कार्यकारणी तैयार करने और समिति के संविधान को तैयार करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर हनुमान मंदिर माली मोहल्ले में सभी समाज बंधुओं, महिलाओं, बच्चों ने फूल मालाओं और मिठाइयों से नए चुने गए समिति के प्रतिनिधियों का स्वागत किया।चुनाव में शत प्रतिशत समाज बंधुओं ने भाग लिया।

इस अवसर पर भंवरलाल सतरावला, गोविंद राम जादम, नौरत जादम, मुकेश टांक, कुलदीप सैनी, पीयूष भाटी, पृथ्वीराज सांखला, रमेश चौहान सहित सडी संख्या में माली समाज बंधु मौजूद रहे।