Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महिंद्रा ने ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज की लॉन्च - Sabguru News
होम Business Auto Mobile महिंद्रा ने ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज की लॉन्च

महिंद्रा ने ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज की लॉन्च

0
महिंद्रा ने ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज की लॉन्च

जयपुर। देश में बोलेरो पिक-अप के निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने आज अपनी ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज लॉन्च की।

इस अवसर पर कंपनी के नेशनल सेल्स हेड, ऑटो डिवीजन बनेश्वर बनर्जी ने यहां मीडिया को बताया कि 7.85 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) कीमत से शुरू ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज को ग्राहकों और ऑपरेटरों को एक कम कीमत पर जबरदस्त फीचर और परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार किया गया है।

बनर्जी ने बताया कि न्यू बोलेरो मैक्स पिक अप रेंज की खासियत है कि इनकी कीमतों में कोई बढ़ोत्तरी नहीं की गई है और देश भर में इनकी कीमत एक समान रखी गई हैं।

उन्होंने बताया कि हल्की, अधिक कॉम्पैक्ट और वर्सेटाइल ऑल-न्यू बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज पेलोड क्षमता, ईंधन दक्षता, सुरक्षा और ड्राइविंग अनुभव के लिए नए बेंचमार्क सेट करती है। पहले से कहीं अधिक फायदे का सौदा साबित होते हुए इसमें स्मार्ट इंजीनियरिंग भी शामिल है। नई बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज को 24,999 रुपये के न्यूनतम डाउनपेमेंट पर बुक किया जा सकता है। महिंद्रा ने आसान खरीद और ऑनरशिप एक्सपीरियंस के लिए आकर्षक फाइनेंस स्कीम भी पेश की है।

उन्होंने बताया कि पूरी तरह से नई बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज अत्याधुनिक सुविधाओं, बेजोड़ शक्ति, अधिकतम पेलोड क्षमता और उच्च माइलेज देने के साथ ड्राइवरों के लिए हर सफर आरामदायक एवं थकान-मुक्त रहेगा। यह वास्तव में बेहतरीन गाड़ी की तलाश कर रहे किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस प्रोडक्ट सीरीज के साथ ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य देने और पिक-अप सेगमेंट में उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित करने के लिए महिंद्रा की अटूट प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए बहुत प्रसन्न महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि यह रेंज डीजल और सीएनजी के विकल्प के साथ पेश की गई है और इकसा इंजन में काफी सुधार किया गया है और इसका करीब 15 किलो वजन भी कम किया गया हैं वहीं इसके कई छोटे पुर्जे भी कम किए गए है। उन्होंने इन गाड़ियों की एक और खासियत बताते हुए कहा कि इन गाड़ियों में रात में मोड़ के समय जब गाड़ी घुमाव करते समय अच्छी रोशनी का विकल्प दिया गया है जिससे गाड़ी मोड़ने में चालक को पर्याप्त रोशनी मिल सके।

उन्होंने बताया कि ब्रांड के पहली बार लॉन्च होने के बाद से महिंद्रा ने दो मिलियन से अधिक पिक-अप यूनिट बेची हैं। नई बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज दो सीरीज में आ रही है – एचडी सीरीज (एचडी 2.0 लीटर, 1.7 लीटर और 1.7, 1.3) और सिटी सीरीज (सिटी 1.3, 1.4, 1.5 और सिटी सीएनजी)।

इसे ग्राहकों को अच्छी परिचालन और कमाई क्षमता के साथ-साथ एक बिना रोक-टोक वाला आनंददायक ऑन-रोड अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। इसके अतिरिक्त, नई रेंज हाई पेलोड क्षमता, बेहतर माइलेज और प्रदर्शन, बेहतर आराम और सुरक्षा और अत्यधिक विश्वसनीय और कुशल परिवहन समाधान प्रदान करती है।

बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज में ढेर सारी विशेषताएं शामिल हैं जो बेहतर आराम और कार्यक्षमता सुनिश्चित करती हैं। सीएमवीआर सर्टिफाइड डी+2 सीटिंग और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीटें लंबी यात्रा के लिए बेहतर आराम सुनिश्चित करती हैं। केबिन के एक्सटीरियर और इंटीरियर को भी पूरी तरह से नया रूप दिया गया है, जिससे यह शहर और हाईवे दोनों के लिए उपयुक्त है। केबिन में आसानी से प्रवेश करने और निकलने के लिए डिजाइन किया गया है, जिससे एक आरामदायक अनुभव मिलता है।

उन्होंने बताया कि बेहतर सुरक्षा के लिए ऑन-रोड विजिबिलिटी, स्थिरता और हैंडलिंग में सुधार के लिए टर्न सेफ लाइट और चौड़े व्हील ट्रैक जोड़े गए हैं। सिंगल-पीस बीएसओ (बॉडी साइड आउटर) ताकत और सख्ती देता है। स्ट्रेस-पीन सस्पेंशन और छोटे रियर ओवरहैंग्स द्वारा उच्च लोडिंग क्षमता, वाहन के स्थायित्व को बेहतर बनाने के लिए एचएसएलए (हाई स्ट्रेंथ लो अलॉय) का उपयोग किया गया है। इन सभी विशेषताओं के साथ, बोलेरो मैक्स पिक-अप रेंज अधिक पेलोड क्षमता और कार्गो उपयोग प्रदान करती है, जो इसे एक भरोसेमंद और कुशल पिक-अप वाहन की तलाश करने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाती है।