Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमरीका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी में चार लोगों की मौत - Sabguru News
होम World Europe/America अमरीका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी में चार लोगों की मौत

अमरीका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी में चार लोगों की मौत

0
अमरीका के कैलिफोर्निया में गोलीबारी में चार लोगों की मौत

लॉस एंजिलिस। अमरीका में कैलिफोर्निया राज्य के एक छोटे से रेगिस्तानी इलाके में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई है। स्थानीय मीडिया ने सोमवार सुबह पुलिस के हवाले से यह खबर दी।

बेकर्सफील्ड में एक टेलीविजन स्टेशन केजीईटी-टीवी ने सूचना दी कि गोलीबारी रविवार देर रात मोजावे के एक घर में हुई। जहां लगभग 4,000 निवासियों का एक समुदाय है। यह राज्य की दक्षिणी मध्य घाटी में केर्न काउंटी की काउंटी सीट बेकर्सफील्ड से लगभग 104 किलोमीटर पूर्व में है।

रिपोर्ट में केर्न काउंटी शेरिफ कार्यालय का हवाला देते हुए कहा गया है कि मृतकों में 20 या 30 की उम्र के पुरुष थे। तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और एक अन्य को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उसे मृत घोषित कर दिया गया।

विमान दुर्घटना में तीन लोगों की मौत

दक्षिणी कैलिफोर्निया के बिग बीयर सिटी इलाके में एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है। बिग बियर अग्निशमन विभाग के अनुसार दोपहर करीब 2:02 बजे , स्थानीय समय (22:02 जीएमटी) पर एक खाली जगह पर एक छोटे विमान के गिरने पर दमकलकर्मियों को बुलाया गया।

अधिकारियों ने कहा कि दक्षिणी कैलिफोर्निया में बिग बियर सिटी के इलाके में सोमवार दोपहर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विभाग ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि दमकलकर्मी लगभग तीन मिनट में घटनास्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने एक इंजन वाले दुर्घटनाग्रस्त निजी विमान को देखा, वहां उन्हें तीन शव मिले।

विभाग की ओर से जारी एक तस्वीर में विमान का मलबा एक सड़क के पास रेलिंग के पीछे खुली जगह पर पड़ा हुआ दिखा। दक्षिणी कैलिफोर्निया में तीन दिनों में यह दूसरा छोटा विमान हादसा है। लॉस एंजिलिस के एक पहाड़ी इलाके में शनिवार रात एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक पायलट की मौत हो गई थी।