Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
महंगाई राहत शिविर : विभिन्न याेजनाओं से बलाना में ग्रामीण हाे रहे लाभांवित - Sabguru News
होम Latest news महंगाई राहत शिविर : विभिन्न याेजनाओं से बलाना में ग्रामीण हाे रहे लाभांवित

महंगाई राहत शिविर : विभिन्न याेजनाओं से बलाना में ग्रामीण हाे रहे लाभांवित

0
महंगाई राहत शिविर : विभिन्न याेजनाओं से बलाना में ग्रामीण हाे रहे लाभांवित

तखतगढ़/पाली। समीपवर्ती बलाना ग्राम पंचायत में बुधवार काे प्रशासन गांवाें के संग व महंगाई राहत शिविर का आयाेजन शिविर प्रभारी एसडीएम, तहसीलदार व विकास अधिकारी के सान्निध्य में किया गया। जहां ग्रामीणाें काे राज्य सरकार की ओर से संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी याेजनाओं से लाभांवित कर महंगाई से राहत दिलाई गई।

शिविर का जिला परिषद सदस्य व पूर्व प्रधान सुमेरपुर हरिशंकर मेवाडा, पीसीसीबी अध्यक्ष करणसिंह मेडतिया, जिला क्रीड़ा परिषद उपाध्यक्ष यशपाल सिंह कुंपावत आदि ने निरीक्षण कर कार्मिकाें काे सीएम अशाेक गहलाेत की जनकल्याणकारी याेजनाओं से अधिक से अधिक लाभांवित करने के निर्देश दिए।

पूर्व प्रधान मेवाड़ा ने लाभार्थियाें काे पंजीयन पत्र साैंपे एवं बताया कि राज्य सरकार गरीबजन काे महंगाई से राहत दिलाने के लिए तत्पर है। उन्हाेंने प्रदेश के मुखिया गहलाेत की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे गरीबाें काे महंगाई से राहत दिलाने के लिए शिविराें काे आयोजित करवाकर एक ही जगह सभी याेजनाओ से लाभांवित करवा रहे हैं।

इस अवसर पर ग्राम पंचायत की ओर से जनप्रतिनिधियाें का माला व साफा पहनाकर बहुमान किया। शिविर में बलाना सरपंच शंभुराम मीणा, नासिर खान समेत अन्य विभागों के कार्मिक उपस्थित रहे। इसी प्रकार सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र के खैरवा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर खैरवा सरपंच भरतसिंह राणावत के सान्निध्य में शिविर का आयोजन हुआ।