Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर : रोडवज बस में प्लास्टिक थैले से दो किलो 300 ग्राम अफीम बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर : रोडवज बस में प्लास्टिक थैले से दो किलो 300 ग्राम अफीम बरामद

अजमेर : रोडवज बस में प्लास्टिक थैले से दो किलो 300 ग्राम अफीम बरामद

0
अजमेर : रोडवज बस में प्लास्टिक थैले से दो किलो 300 ग्राम अफीम बरामद

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले की केकड़ी सदर थाना पुलिस ने रोडवेज बस से लावारिस प्लास्टिक के थैले से 2 किलो 300 ग्राम अफीम बरामद की।

थाना अधिकारी मोतीलाल शर्मा ने बताया कि कोटा से अजमेर जाने वाली बस को शक के आधार पर भैरू गेट चौराहा केकड़ी पर रुकवाकर चौक किया गया तो एक लावारिस प्लास्टिक के कट्टेनुमा थैले में दो पैकेटों में अवैध मादक पदार्थ अफीम के पैकेट बने मिले जिसमें कुल 2 किलो 300 ग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद हुआ।

उन्होंने बताया कि अज्ञात मुल्जिम मौके से भीड़ का फायदा उठाकर फरार हो गया। मामले में केकड़ी शहर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

अजमेर कारागृह में कैदी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अजमेर स्थित एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह में एक सजायाफ्ता कैदी ने बैरक में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक कैदी बारां का रहने वाला था। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाईसिक्योरिटी जेल में ड्यूटी पर तैनात अशोक पोखर से उच्च अधिकारियों को शुक्रवार सुबह सूचना मिली कि बैरक में सजा काट रहे जनवेद पुत्र इन्द्र (34) निवासी बारां ने मध्यरात्रि में बैरक में ही फांसी का फंदा लगा लिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई।

सूचना पर मौके पर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने एसीजेएम की देखरेख में शव को फंदे से उतरवाकर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया और परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव सुपुर्द किया जाएयेगा।