Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
चित्तौड़गढ़ : पिता की हत्या के आरोप में प्रेमी के साथ पुत्री अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Chittaurgarh चित्तौड़गढ़ : पिता की हत्या के आरोप में प्रेमी के साथ पुत्री अरेस्ट

चित्तौड़गढ़ : पिता की हत्या के आरोप में प्रेमी के साथ पुत्री अरेस्ट

0
चित्तौड़गढ़ : पिता की हत्या के आरोप में प्रेमी के साथ पुत्री अरेस्ट

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के कपासन थाना क्षेत्र में गत दिनों कुंए से बरामद हुए एक शव के मामले का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पुत्री एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। बेटी उसका नाता विवाह तय करने से पिता से नाराज थी।

थानाधिकारी गजेंद्रसिंह ने बताया कि गत एक मई को क्षेत्र के ग्राम रोलिया स्थित एक कुंए से कोलपुरा निवासी साठ वर्षीय गमेर गाडरी का शव बरामद किया। मृतक के भतीजे क्षरा हत्या की आशंका की रिपोर्ट दर्ज करवाने एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत होना सामने आया था।

इसके बाद पुलिस ने जांच शुष् की तो पता चला कि मृतक अपनी 28 वर्षीय परित्यक्त पुत्री सुशीला उर्फ सुष्या का तीन मई को अन्यत्र नाता विवाह करना चाहता था जबकि पुत्री अपने प्रेमी रोलिया गांव निवासी 49 वर्षीय बाबूलाल तेली के साथ ही रहना चाहती थी जिससे उसके पिछले सात आठ वर्ष से अवैध संबंध थे।

इस पर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो हत्या करना स्वीकार करते हुुए बताया कि पिता से खफा हो सुशीला ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को रास्ते से हटाने की योजना तैयार कर ली।

सूत्रों के अनुसार पेशे से रसोईये पिता को 29 मई को सुबह पांच बजे वह एक जगह रसोई तैयार करने की बात बता लेकर गई और रोलिया स्थित एक कुंए पर रूकी जहां प्रेमी बाबूलाल पहले से था, यहां दोनों ने मिलकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव कुंए में डाल दिया। पुलिस ने दोनों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।