Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
माली सेना ने गौ माता के लिए 100 पानी की टंकियों का वितरण किया - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer माली सेना ने गौ माता के लिए 100 पानी की टंकियों का वितरण किया

माली सेना ने गौ माता के लिए 100 पानी की टंकियों का वितरण किया

0
माली सेना ने गौ माता के लिए 100 पानी की टंकियों का वितरण किया

अजमेर। माली सेना अजमेर के तत्वावधान में सोमवार सुबह घूघरा घाटी स्थित शिव मंदिर प्रांगण में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान गौ माता के लिए पानी की प्यास बुझाने के लिए पानी की 100 टंकियों का वितरण किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भामाशाह तिलोकचंद इंदौरा तथा ब्यावर के किशन देवड़ा का सबसे पहले सम्मान किया गया। अतिथियों ने टंकियों का वितरण कराया गया।

गौ सेवा के लिए टंकियों को उच्च क्वालिटी और गुणवत्ता को ध्यान में रखा गया। एशियन पेंट से कलर कराई गई इन टंकियों में काई जमा ना हो इसका विशेष तौर पर ध्यान रखा गया है।

अजमेर शहर के 80 वार्डों में गौ माता की सेवा के लिए टंकिया पहुंचाई गई है। प्रत्येक गौ सेवा के लिए टंकी ले जाने वालों को शपथ दिलाई गई कि टंकी की साफ-सफाई और नियमित रूप से पानी भरेंगे।

संस्था अध्यक्ष हेमराज खारोलिया ने बताया कि माली सेना का लक्ष्य 250 टंकियां वितरण करने का है। पहले चरण में 100 टंकियां वितरित की गई हैं। भविष्य में मांग के अनुरूप टंकियां पहुंचा दी जाएंगी। कार्यक्रम में माली सेना के मेवा लाल जादम, प्रदीप कच्छावा, धर्मेंद्र टांक, दिलीप गढ़वाल, उमेश तुन्दवाल, रवि दगदी, तरुण जादम, राजेश चौहान, धर्मेंद्र चौहान, सीमा चौहान, दुर्गा सिंह समेत अनेक महिलाएं भी उपस्थित थीं।