Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोलंबिया में विमान हादसे के 40 दिन बाद चार बच्चे जिंदा मिले - Sabguru News
होम Breaking कोलंबिया में विमान हादसे के 40 दिन बाद चार बच्चे जिंदा मिले

कोलंबिया में विमान हादसे के 40 दिन बाद चार बच्चे जिंदा मिले

0
कोलंबिया में विमान हादसे के 40 दिन बाद चार बच्चे जिंदा मिले

बगोटा। कोलंबिया के राष्ट्रपति गुस्तावो पेट्रो ने शनिवार को बताया कि उनके विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद जंगल में 40 दिन बिताने वाले चार बच्चे जीवित पाए गए।

पेट्रो ने मई में कहा कि कोलंबियाई सशस्त्र बलों ने 13, नौ और चार साल की उम्र के तीन बच्चों और 11 महीने की उम्र के एक बच्चे को एक मई को उनके सेसना 206 हल्के विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कैक्वेटा विभाग के जंगल में जीवित पाया।

पेट्रो ने बाद में ट्वीट किया कि उसने इन बच्चों के बारे में संदेश हटा दिया था क्योंकि जानकारी की पुष्टि नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि पूरे देश के लिए एक खुशी की बात है कि कोलम्बियाई जंगल में 40 दिन पहले खो गए चार बच्चे जीवित मिले हैं।

कोलंबिया के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने कहा कि सेसना 206 हल्के विमान, देश के दक्षिण में कैक्वेटा विभाग में अरराकुआरा शहर से सैन जोस डेल ग्वावियारे की ओर जा रहे थे, उसी दौरान, उसके इंजन में खराबी आने के बाद पायलट ने सूचना दी लेकिन सुविधा मिलने से पहले ही विमान क्रैश हो गया। जिसे 370 घंटे से अधिक समय के बाद खोजा गया।

उन्होंने बताया कि पायलट का शव विमान के अंदर मिला था, लेकिन सह-पायलट और चार नाबालिगों समेत पांच यात्रियों के शव विमान में या उसके आसपास नहीं थे।