Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राज्यपाल कलराज मिश्र से सिरोही भाजपा नेताओं की मुलाकात, तलवार भेंट - Sabguru News
होम Latest news राज्यपाल कलराज मिश्र से सिरोही भाजपा नेताओं की मुलाकात, तलवार भेंट

राज्यपाल कलराज मिश्र से सिरोही भाजपा नेताओं की मुलाकात, तलवार भेंट

0
राज्यपाल कलराज मिश्र से सिरोही भाजपा नेताओं की मुलाकात, तलवार भेंट

सिरोही। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र के माउंट आबू ग्रीष्मकालीन प्रवास पर राज भवन में भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित सहित पार्टी पदाधिकारियों ने मिलकर सिरोही जिले के विभिन्न विकास के मुद्दों एवं जन समस्याओं के निराकरण करने आदि विषयों पर चर्चा व संवाद किया।

शनिवार को एक शिष्टाचार मुलाकात में जिले में आगमन पर राज्यपाल को जिलाध्यक्ष सहित जिलामंत्री छगनलाल घाची जावाल, भाजपा सिरोही नगर मंडल अध्यक्ष लोकेश खण्डेलवाल,उप प्रधान व मंडल अध्यक्ष नारायणसिंह देलदर, कैलाशनगर के मंडल अध्यक्ष गणेश पुरोहित आदि ने सिरोही की सुप्रसिद्ध तलवार भेंट कर स्वागत किया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित सहित पार्टी पदाधिकारियों ने जिले की वर्तमान स्थिति से अवगत करवाकर जनहित मामलों आदि में सरकार व प्रशासन की उदासीनता को लेकर शिकायत की। भाजपा जिलाध्यक्ष ने राज्यपाल को बताया कि स्थानीय प्रशासन निर्दलीय विधायक की चापलूसी में व्यस्त है और आमजन दुखी व त्रस्त है।

संगठन की ओर से राज्यपाल को पत्र सौंपकर गुलाबगंज से आबू पर्वत तक वैकल्पिक पक्की सड़क बनाने, सिरोही जिले को नियमित हवाई सेवा से जोड़ने, बजरी की रॉयल्टी दरों में कमी व इसके माफियाओं से मुक्ति, जिले में अवैध तस्करी, भ्रष्टाचार और नशे के कारोबार को रोकने, गौ अनुदान का लाभ किसानों को दिलाने सहित जिले में विभिन्न विकास के मुद्दों एवं जन समस्याओं के निराकरण आदि विषयों पर फोकस किया।

इस मौके पर लोकेश खंडेलवाल ने सिरोही मुख्यालय के ज्वलंत मामलों के निराकरण को लेकर राज्यपाल को पत्र देकर बताया की मुख्यालय के जिला चिकित्सालय में सोनोग्राफी के लिए रेडियोलॉजिस्ट का पद रिक्त होने से यह सुविधा बंद पड़ी है। इसी प्रकार बताया की शहर के मुख्य मार्गो के पास लगे पुराने पेड़ों की सौंदर्यकरण के नाम पर कटाई को रोका जाए और कांडला राजमार्ग को शहर से बाहर बायपास निकालकर भारी वाहनों का आवागमन शहर में बंद किया जाए।

स्थानीय नगर परिषद की उदासीनता से टूटी पड़ी सड़कें, नाली नाले और जल स्रोत तालाब आदि का रखरखाव दुरुस्त करने, प्रधानमंत्री आवास योजना की क्रियान्विति में प्रशासनिक उदासीनता को दूर करके उसका लोगों को लाभ दिलाने, शहर की नवनिर्मित आवासीय कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाओं का विस्तार तथा आदर्श नगर लिंक रोड स्थित राधिका, शंकरपुरी कॉलोनी क्षेत्र में पेयजल पाइप लाइन डालकर घरों में नल कनेक्शन देने की मांग करके आमजन को राहत दिलाने का निवेदन किया गया।