Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नदबई में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की महिला की हत्या - Sabguru News
होम Rajasthan Bharatpur नदबई में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की महिला की हत्या

नदबई में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की महिला की हत्या

0
नदबई में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर की महिला की हत्या

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के नदबई में अपने 17 साल के बेटे के साथ स्कूटी से घर जा रही एक महिला की शनिवार शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर सरेआम हत्या कर दी।

इस सनसनीखेज हत्याकांड में कस्वे के कासगंज रोड निवासी 32 वर्षीया सुधा चौधरी को एक गोली कंधे पर लगी जो उसके हार्ट तक पहुंच गई जबकि दूसरी गोली उसे कमर से नीचे लगी जिससे महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। महिला अपने बेटे के साथ स्कूटी पर पीछे बैठी थीं स्कूटी बेटा चला रहा था। इस दौरान सामने से बाइक पर आए दो युवको ने पास से स्कूटी निकलते ही सुधा पर फायरिंग कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुधा चौधरी का भरतपुर में पार्टनरशिप में ऑक्सीजन गैस का प्लांट है। हत्याकांड से पूर्व सुधा भरतपुर से बस से अपरान्ह करीब 3.30 बजे नदबई बस स्टैंड पहुंची थीं जहां से बेटा अनुराग अपनी मां को घर ला रहा था।

सुधा के पति पुष्पेंद्र सीआरपीएफ में थे जिनका एक साल पहले दुर्घटना में निधन हो गया था इसके बाद सुधा ने दूसरा विवाह कर लिया। नदबई थाना इंचार्ज श्रवण पाठक ने बताया कि प्रॉपर्टी विवाद एवं पति के फंड को लेकर पारिवारिक बिबाद चल रहा था सम्भवतः सुधा की हत्या के पीछे यही मुख्य कारण रहा हो।