Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नसीराबाद : मिनी ट्रक से अवैध शराब के 400 कार्टन बरामद, एक अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer नसीराबाद : मिनी ट्रक से अवैध शराब के 400 कार्टन बरामद, एक अरेस्ट

नसीराबाद : मिनी ट्रक से अवैध शराब के 400 कार्टन बरामद, एक अरेस्ट

0
नसीराबाद : मिनी ट्रक से अवैध शराब के 400 कार्टन बरामद, एक अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले की नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक मिनी ट्रक में परिवहन कर ले जाई जा रही अवैध शराब की 400 पेटियों को जब्त करने में सफलता प्राप्त की है।

नसीराबाद सदर थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस आयुष वशिष्ठ के नेतृत्व में पुलिस ने शनिवार देर रात भीलवाड़ा की ओर से आ रहे मिनी ट्रक को नसीराबाद झड़वासा पुलिस चौकी के सामने रुकवाया और तलाशी ली तो उसमें से 400 पेटी अवैध शराब बरामद की गई। जब्त की गई शराब की कीमत 8 लाख रूपये से ज्यादा है। पुलिस ने आरोपी देवीसिंह निवासी दातामंगरी, गंगापुर, भीलवाड़ा को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया हैै।

किशनगढ़ : दुकान में ब्लास्ट में झुलसे युवक की मौत

अजमेर जिले के किशनगढ़ में गांधीनगर थाना क्षेत्र के हरमाड़ा चौराहा कैमिकल दुकान में ब्लास्ट से हुए अग्निकांड के शिकार दो युवकों में से एक ने आज दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक नव्बे फीसदी झुलसे सरगांव निवासी कानाराम नट ने जिन्दगी-मौत के बीच चलते सुबह अजमेर के जवाहरलाल नेहरु चिकित्सालय में आखरी सांस ली।

मौत की सूचना के बाद गांधीनगर थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपने की कार्यवाही की जाएगी। इधर, दूसरा गम्भीर घायल चंपानेरी निवासी मोनू मोची का अस्पताल में उपचार जारी है। उल्लेखनीय है कि बीतेकल हरमाड़ा चौराहा स्थित पद्मावती कैमिकल में ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग जाने से दोनों श्रमिक गम्भीर रूप से झुलस गए थे।