Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
प्रधानमंत्री मोदी 8 जुलाई को बीकानेर में जनसभा को करेंगे संबोधित - Sabguru News
होम Rajasthan Bikaner प्रधानमंत्री मोदी 8 जुलाई को बीकानेर में जनसभा को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री मोदी 8 जुलाई को बीकानेर में जनसभा को करेंगे संबोधित

0
प्रधानमंत्री मोदी 8 जुलाई को बीकानेर में जनसभा को करेंगे संबोधित

बीकानेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ जुलाई को राजस्थान दौरे पर आएंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। मोदी की जनसभा की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को बीकानेर संभाग भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

उन्होंने नौरंगदेसर में सभा स्थल का जायजा भी लिया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मोदी की आठ जुलाई को होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। बीकानेर में जिस तरह का जोश और उत्साह देखने को मिल रहा है, विश्वास है यह सभा प्रदेश की अब तक की सबसे बड़ी सभा होने वाली है।

जब आप प्रधानमंत्री की योजनाओं को लेकर अपने मंडल, पंचायत, बूथ पर निमंत्रण देने जाओगे और वहां बताओगे कि बीकानेर में 25 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास होने वाला है, जो आजादी के बाद से आज से पहले किसी प्रधानमंत्री ने इतनी बड़ी योजनाएं देश को समर्पित नहीं की, इन योजनाओं का लाभ गांव ढाणी में बैठे अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को मिलेगा, तो दावा है यह बात जो भी सुनेगा अपने आपको इस सभा में आने से रोक नहीं पाएगा।

जोशी ने केंद्र की मोदी सरकार की पिछले नौ साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि इस अवधि में देश में ग्रामीण विकास, शहरी विकास, आधारभूत संरचना निर्माण, शिक्षा, चिकित्सा, सीमा की सुरक्षा हो, निर्यात हर मुद्दे पर आगे बढ़ा है। दुनिया में भी भारत का वैभव और साख में बढ़ोतरी हुई है। आज भारत दुनिया की शीर्ष पांच की अर्थव्यवस्था में पहुंचा है और आने वाले तीन वर्ष में भारत शीर्ष तीन की अर्थव्यवस्था में पहुंचेगा।

इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मोदी को सुनने और देखने के लिए लोग आतुर बैठे हैं। हमारा लक्ष्य है रिकॉर्ड लोग बीकानेर संभाग की इस जनसभा में आएंगे। बीकानेर संभाग की यह अब तक की सबसे बड़ी सभा होगी जिसमें बीकानेर शहर, नोखा, लूणकरणसर, कोलायत, डूंगरगढ़, खाजूवाला, अनूपगढ़, सूरतगढ़, चुरू, रतनगढ़, सरदार शहर, सुजानगढ़, तारानगर, राजगढ़, रायसिंह नगर, करनपुर, सादुलशहर, गंगानगर, हनुमानगढ़, संगरिया, भादरा, पीलीबंगा के साथ नागौर विधानसभा के सांसद, विधायक, जिला पदाधिकारी, पूर्व जनप्रतिनिधि, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, प्रधान, उपप्रधान, पार्षदों को घर घर जाकर निमंत्रण देंगे।