Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मणिपुर सरकार ने सभी से आपत्तिजनक वीडियो हटाने की अपील की - Sabguru News
होम Breaking मणिपुर सरकार ने सभी से आपत्तिजनक वीडियो हटाने की अपील की

मणिपुर सरकार ने सभी से आपत्तिजनक वीडियो हटाने की अपील की

0
मणिपुर सरकार ने सभी से आपत्तिजनक वीडियो हटाने की अपील की

इंफाल। मणिपुर सरकार ने शुक्रवार को आम जनता और मीडिया घरानों से दो महिलाओं को सड़कों पर नग्न घुमाने की भयावह घटना के बारे में सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो को हटाने की अपील की। इस घटना से पूरे देश में आक्रोश फैल गया है।

राज्य के गृह विभाग ने एक अधिसूचना में कहा कि मौजूदा कानून और व्यवस्था की स्थिति खराब हो सकती है क्योंकि घटना के वीडियो शरारती तत्वों द्वारा विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर पोस्ट किए गए हैं।

अधिसूचना में कि मीडिया घरानों सहित आम जनता से अपील की गई है कि वे सोशल मीडिया पर मौजूद किसी भी वीडियो, पोस्ट, री-पोस्ट को हटा दें या कथित घटना या अन्यथा से संबंधित किसी भी माध्यम से किसी भी सूचना, अफवाह, टिप्पणी फैलाने से खुद को रोकें। यह राज्य में मौजूदा कानून व्यवस्था की स्थिति को खराब कर सकती है या बिगड़ने की संभावना है।

अधिसूचना में कहा गया है कि राज्य सरकार भी इस मामले को घोर संवैधानिक उल्लंघन और मानवाधिकारों के उल्लंघन के मामले के रूप में बहुत गंभीरता से और अत्यंत संवेदनशीलता के साथ देखती है। दोषी पाए गए किसी भी व्यक्ति पर बिना किसी छूट के देश में लागू कानूनों के प्रासंगिक प्रावधान के तहत मुकदमा चलाया जाएगा। अब तक इस घटना में शामिल चार लोगों को थौबल जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है।