Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शिलांग के प्राचीन शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला - Sabguru News
होम India City News शिलांग के प्राचीन शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला

शिलांग के प्राचीन शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला

0
शिलांग के प्राचीन शिव मंदिर में श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला

शिलांग। मेघालय के शिलांग में सदियों प्राचीन शिव मंदिर महादेव खोला परिसर में सोमवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब बदमाशों ने कथित तौर पर श्रद्धालुओं पर हिंसक हमला कर दिया। यह घटना आज दोपहर सावन के तीसरे सोमवार के दौरान हुई, जब बड़ी संख्या में श्रद्धालु पूजा करने के लिए प्राचीन शिव मंदिर महादेव खोला में एकत्र हुए थे।

पूर्वी खासी हिल्स के जिला पुलिस प्रमुख सिल्वेस्टर नोंगटंगर ने कहा कि मंदिर परिसर के अंदर दुकान चलाने वाली एक महिला और उसके बेटे को मामूली चोटें आईं और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

महादेव खोला कल्याण और ट्रस्ट के अध्यक्ष भोलानाथ मिश्रा के अनुसार मंदिर प्रशासन भक्तों कर सुविधाओं में जुटा हुआ था, तभी अचानक उपद्रवियों के एक समूह ने मंदिर परिसर के अंदर हिंसक हमला कर दिया जिससे चारों तरफ अफरा तफरी मच गई और लोग घायल हो गए।

पुलिस अधिकारी नोंगटंगर ने कहा कि हिंसक हमला उस समय हुआ जब एक व्यक्ति महादेव खोला मंदिर में आया और उसने वहां एक दुकान से अमूल कूल पेय मांगा। व्यक्ति ने हालांकि दुकान के मालिक से कहा कि वह उसे बाद में भुगतान करेगा। दुकानदार के मना करने पर उसने उस पर नारियल फेंक दिया, जब दुकानदार के 21 वर्षीय बेटे ने बीच बचाव किया तो दोनों में हाथपाई हो गई।

उन्होंने कहा बाद में वही व्यक्ति चार अन्य लोगों के साथ लौटा और महिला और उसके बेटे पर हमला किया, दुकान से पैसे चुराए और फरार हो गया। नोंगटंगर ने कहा कि लुमडिएंग्जरी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है और पुलिस दोषियों को पकड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।