Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
करौली में ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत - Sabguru News
होम Rajasthan Karauli करौली में ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

करौली में ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

0
करौली में ट्रक और कार की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत

करौली। राजस्थान के करौली में एनएच-11बी पर सरमथुरा मार्ग स्थित मचानी गांव के पास बुधवार ट्रक और कार के बीच हुई भिड़ंत में कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम सरमथुरा निवासी 32 वर्षीय शफीक खान, 22 वर्षीय छोटू उर्फ भोंगा निवासी डोमई एवं 20 वर्षीय अमित निवासी रोहर मासलपुर बताए गए हैं।

बताया गया है कि शफीक खान और छोटू साझेदारी में बिजनेस करते थे और व्यापार के सिलसिले में ही करौली से सरमथुरा जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मासलपुर थाने में खड़ा करवाने के बाद ट्रक मालिक और ड्राइवर का पता लगाने का प्रयास शुरू किया है।

मृतकों के शव करौली हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाए गए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा सड़क पर अचानक आए पशु को बचाने के प्रयास में दुर्घटना होने की बात कही जा रही है।

ट्रक से टकराने से पिकअप में सवार 12 से अधिक लोग घायल

भरतपुर। राजस्थान में गोवर्धन की परिक्रमा करके अपने घरों को लौट रहे मध्य प्रदेश के शिवपुरी निवासी श्रद्धालुओं की पिकअप के बुधवार को धौलपुर के निहालगंज थाना क्षेत्र में हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से टकरा जाने पर पिकअप सवार एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे में आधा दर्जन बच्चों को भी मामूली चोट आई जिन्हें प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

धौलपुर के आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी पिकअप में हादसे के समय 22 यात्री सवार थे। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में राजबाई (55), बद्री प्रसाद (60), पवन (35), उषा (42), बंटी (30), शोभा (40) पत्नी, उदयभान (25), रेखा (25), शिवानी (8), कमरबाई (60), भावना (25) और राजकुमारी (50) घायल हुए हैं।