Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट' को आगामी 5 सितंबर तक बढ़ाया - Sabguru News
होम Headlines जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ को आगामी 5 सितंबर तक बढ़ाया

जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ को आगामी 5 सितंबर तक बढ़ाया

0
जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ को आगामी 5 सितंबर तक बढ़ाया

जयपुर। राजस्थान में सरकारी योजनाओं की जानकारी एवं उनके प्रति लोगों को जागरूक करने तथा उनका वास्तविक लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए शुरू की गई ‘जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ को आगामी पांच सितंबर तक बढ़ा दिया गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर कहा कि जनता की उत्सुकतापूर्ण भागीदारी, रुचि एवं उत्साह के दृष्टिगत जनता की भावना के सम्मान में ‘जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ को पांच सितंबर तक बढ़ा दिया गया है। गहलोत ने कहा कि आप सभी इस मौके का लाभ लेते हुए रचनात्मक वीडियो बनाएं और रोज़ आकर्षक इनाम पाएं।

उल्लेखनीय है कि राज्य सरकार द्वारा आमजन को जन हितैषी योजनाओं की संपूर्ण जानकारी देने तथा योजनाओं का वास्तविक लाभ आमजन को सम्मानपूर्वक सुनिश्चित रूप से प्रदान करने के लिए गत सात जुलाई से छह अगस्त तक सोशल मीडिया पर ऑनलाइन वीडियो प्रतियोगिता ’जन सम्मान वीडियो कॉन्टेस्ट’ आयोजित की गई और अशोक गहलोत ने सात जुलाई को इसकी शुरुआत की थी।

इसमें विजेताओं को प्रतिदिन प्रथम पुरस्कार के रूप में एक लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार के रूप में 50 हजार रुपए एवं तृतीय पुरस्कार के रूप में 25 हजार रुपए की राशि दी जा रही है। इसके अतिरिक्त प्रतिदिन 1000 रुपए के 100 प्रेरणा पुरस्कार भी दिए जा रहे हैं। इससे लोगों में इसके प्रति भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।