Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में 11 अगस्त को बिजली-बिलों की जलाई जाएगी होली - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में 11 अगस्त को बिजली-बिलों की जलाई जाएगी होली

अजमेर में 11 अगस्त को बिजली-बिलों की जलाई जाएगी होली

0
अजमेर में 11 अगस्त को बिजली-बिलों की जलाई जाएगी होली

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी अजमेर शहर जिला की ओर से शहर के प्रत्येक वार्ड में 11 अगस्त को बिजली-बिलों की ‘होली’ जलाई जाएगी।

अजमेर शहर भाजपा के अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि प्रदेश में बढ़े हुए बिजली बिलों के खिलाफ जनसमर्थन से आक्रोश व्यक्त किया जायेगा। उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम शहर के सभी 80 वार्ड में आयोजित होगा और बिजली बिलों की होली जलाकर कांग्रेस की अकर्मण्य सरकार को चेतावनी दी जाएगी कि वे जनता को बिजली बिलों के नाम पर धोखे में न रखे।

सोनी ने बताया कि बिजली बिलों की होली के लिए शक्ति केन्द्र प्रभारी, बूथ अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं। साथ ही इसके लिए आमजन को जोड़ने के लिए कहा गया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि बिलों की होली में प्रतीकात्मक स्वरूप पुराने बिल भी उपयोग में लिए जा सकते है।

भाजपा के इस आयोजन को सफल बनाने के लिये विधायक वासूदेव देवनानी अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र तथा विधायक अनीता भदेल अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में सक्रियता से कार्यकर्ताओं से सम्पर्क साध रही हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास नीति है, न ही नीयत है। उन्होंने कहा कि 2024 में देश फिर मोदी सरकार काे सत्ता सौंपेगी और हिन्दुस्तान इस देश की तिजोरी की चाभी उनकी माता जी के हाथ में नहीं देगी।