Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
मोदी की सदारद में मुस्लिम बिरादरी के लिए बेहतरीन काम हो रहे हैं : जमाल सिद्दीकी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer मोदी की सदारद में मुस्लिम बिरादरी के लिए बेहतरीन काम हो रहे हैं : जमाल सिद्दीकी

मोदी की सदारद में मुस्लिम बिरादरी के लिए बेहतरीन काम हो रहे हैं : जमाल सिद्दीकी

0
मोदी की सदारद में मुस्लिम बिरादरी के लिए बेहतरीन काम हो रहे हैं : जमाल सिद्दीकी

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सदारद में मुस्लिम बिरादरी के लिये देश में बेहतरीन काम हो रहा है। उनकी गरीब कल्याण को समर्पित नीतियों तथा शिक्षा, रोजगार, इलाज सहित विभिन्न क्षेत्रों में मुसलमानों का 32 फीसदी फायदा मिल रहा है।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे के शिष्टमंडल ने जमाल सिद्दीकी के नेतृत्व में आज अजमेर ख्वाजा गरीब नवाज की चौखट पर हाजरी लगाई तथा मखमली चादर एवं अकीदत के फूल पेश किये और मुल्क में अमन, चौन, खुशहाली के लिए दुआ की। जियारत के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने जानकारी दी कि नरेंद्र मोदी, 2024 के चुनाव में विजय होकर एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बने, इसके लिए विशेष दुआ की गई है।

उन्होंने बताया कि देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री का आवाह्न है कि प्रत्येक घर, दुकान, भवनों पर तिरंगा लगना चाहिए। जिसके जरिये ये संदेश दुनिया में जाये कि सर्वधर्म समभाव वाले इस मुल्क में देश और तिरंगे से प्यार है। वे तिरंगा वितरण का कार्य भी कर रहे है तथा देश भर के सूफी संतों से मुलाकात कर उन्हें जोड़ने की मुहिम पर है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा से मुसलमानों के कम जुडाव के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य की 40 विधानसभा सीटों पर मुस्लिम भाजपा कार्यकर्ताओं का वर्चस्व है। हमारा अल्पसंख्यक कार्यकर्ता समय पर बाहर निकलता है, इससे पहले वह अपने रोजगार में समय देता है। जियारत के दौरान अजमेर दरगाह खादिम व अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारी अशफान चिश्ती साथ रहे।

जगत पिता ब्रह्मा जी मंदिर में की पूजा अर्चना

सिद्दीकी साहब ने हर घर तिरंगा अभियान के तहत जगत पिता ब्रह्मा जी के मंदिर में पूजा अर्चना कर देश में अमन शांति की प्रार्थना की। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर मंदिर के पुजारी व पदाधिकारी तीर्थ पुरोहित संघ के ट्रस्टी विमल पाराशर(बादल), गोविंद पाराशर, हरी भाई, संजय पाराशर, झम्मू पाराशर, राहुल पाराशर, गिरिराज पाराशर आदि ने तीर्थगुरू पुष्कर सरोवर के मुख्य ब्रह्मा घाट पहुंचने पर शॉल माला पहनाकर भारत माता की जय, पुष्कर राज महाराज की जयकारे के साथ भावभीना स्वागत अभिनंदन किया।

ब्रह्मा मंदिर पर भाजपा युवा नेता सर्वेश्वर शास्त्री, रविन्द्र भाटी, लोकेश शास्त्री, छोटू खान ने स्वागत किया। जमाल सिद्दीकी ने आमजन को तिरंगा भेंट कर अपने घर, प्रतिष्ठान पर 15 अगस्त को तिरंगा फहराने के लिए अपील की। उनके साथ अफसान अहमद चिश्ती, प्रदेश उपाध्यक्ष मुंसिफ अली खान, गुलाम मुस्तफा, अतीक अहमद खान, साकिर खान, देहात जिला मंत्री राजेंद्र महावर आए।