Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अजमेर में 3 वाहन चोर अरेस्ट, चोरी की मोटरसाईकिले बरामद - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर में 3 वाहन चोर अरेस्ट, चोरी की मोटरसाईकिले बरामद

अजमेर में 3 वाहन चोर अरेस्ट, चोरी की मोटरसाईकिले बरामद

0
अजमेर में 3 वाहन चोर अरेस्ट, चोरी की मोटरसाईकिले बरामद

अजमेर। राजस्थान में अजमेर की क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मांगलियावास निवासी राजेश मेघवंशी ने गत दिनों क्रिश्चियन गंज थाने पर आनासागर पाथवे के निकट बने सेवन वंडर्स से मोटरसाइकिल चोरी का प्रकरण दर्ज कराया था। इस मुकदमे में तफ्तीश के दौरान तीन वाहन चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

गिरफ्तार आरोपी अजमेर में आदर्शनगर थानाक्षेत्रान्तर्गत हटूंडी गांव से जुड़े शाहरूख चीता, समीर चीता तथा फजलुद्दीन चिता है। इनकी निशानदेही पर चोरी की एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

डोडा चूरा एवं अवैध शराब के मामले में अरेस्ट

अजमेर पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देश पर अवांछित गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ एरिया डोमिनेंस के तहत अलग अलग कार्यवाही को अंजाम दिया गया। अजमेर में आरपीएस आयुष वशिष्ठ ने बताया कि सिविल लाइंस थानाक्षेत्रान्तर्गत घूघरा घाटी से 6 किलो 400 ग्राम गांजा के साथ आरोपी कालू गुर्जर (73) को गिरफ्तार किया। बेटा हेमराज गुर्जर (26)
फरार हो गया।

गंज थानाक्षेत्रान्तर्गत 4 जुआरियों को गिरफ्तार कर 8050 रूपएजब्त किए गए। एक अन्य कार्यवाही में पांच पेटी में 240 अवैध देशी शराब बरामद की। आरोपी फरार हो गए। अजमेर की जीआरपी पुलिस ने भी 22 किलो डोडाचूरा बरामद किया। साथ ही भीलवाड़ा, थाना कोटड़ी निवासी फौजी नाथ (20) तथा ब्यावर, थाना मसूदा निवासी प्रकाश नाथ (19) को गिरफ्तार किया।उन्होंने बताया कि पुलिस की आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए आगे भी कार्यवाही जारी रहेगी।