Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
नसीराबाद विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक आयोजित - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer नसीराबाद विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक आयोजित

नसीराबाद विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक आयोजित

0
नसीराबाद विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक आयोजित

नसीराबाद। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक मंगलवार को स्थानीय गुर्जर धर्मशाला में देहात जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह की अध्यक्षता में हुई।

श्रीनगर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संपत सिंह राठौड़ ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर राजस्थान के सभी ब्लॉक में 21 अगस्त से 23 अगस्त तक बैठकें आयोजित कर इच्छुक उम्मीदवारों की सम्पूर्ण जानकारी एकत्र की जा रही है। इसी क्रम में बैठक का मुख्य उद्देश्य आगामी चुनाव में भाग लेने वाले प्रत्याशियों का संपूर्ण बायोडाटा इकट्ठा करना है।

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान इच्छुक प्रत्याशियों से उनकी संपूर्ण जानकारी एक निर्धारित प्रारूप में भरवा कर ली गई है। प्रारूप की एक प्रति प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेजी जाएगी तथा दूसरी प्रति जिला कांग्रेस कमेटी के पास सुरक्षित रहेगी। प्रत्याशियों के नाम की अंतिम सूची प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा जारी की जाएगी तथा प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा निर्देशित प्रत्याशी को ही विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार के रूप में खड़े होने का अवसर प्राप्त होगा।

मीटिंग के दौरान फूलचंद नागौरा को कांग्रेस सेवा दल शहर अध्यक्ष तथा पूनम सांखला को कांग्रेस महिला मोर्चा शहर अध्यक्ष मनोनीत किया गया। बैठक के दौरान पूर्व विधायक राम नारायण गुर्जर, पीसीसी महासचिव एवं पूर्व विधायक महेंद्र सिंह गुर्जर, नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मोहम्मद हुसैन सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी कार्यकर्ता और सदस्य उपस्थित थे।