Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अमेठी में भीषण सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत, 16 घायल - Sabguru News
होम UP Amethi अमेठी में भीषण सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत, 16 घायल

अमेठी में भीषण सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत, 16 घायल

0
अमेठी में भीषण सड़क हादसे में दो मजदूरों की मौत, 16 घायल

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी में वाराणसी से लखनऊ की तरफ जा रही मजदूरों से भरी एक पिकअप और ट्रक की टक्कर में दो मजूदरों की मौत हो गई और अन्य 16 घायल हो गए हैं।

पुलिस ने अनुसार पिकअप वाहन के चालक को नींद की झपकी लगने से वाहन अनियंत्रित हो कर ट्रक में जा घुसी। पिकअप पर 18 लोग सवार थे। जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और अन्य 16 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 नम्बर एम्बुलेंस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहाँ डॉक्टर ने 16 घायलों में आठ घायलों की हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दरसल यह पूरी घटना कमरौली थाना क्षेत्र के उतलेवा गाँव के पास नेशनल हाइवे की है। जहाँ पर आज सुबह ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से तेज रफ्तार पिकअप की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी जगदीशपुर भेजा। पिकअप सवार सभी लोग बनारस से सीतापुर जा रहे थे।

एसएचओ कमरौली अविनेश कुमार ने बताया कि पिकअप में कुल 18 लोग सवार थे, जिनमें दो की मौत हो चुकी है। वहीं, 16 जख्मी हुए है, जिनमें से आठ की हालत नाजुक है। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दुर्घटना के शिकार लोगों की शिनाख्त कर उनके परिजनों को सूचित किया जा रहा है। हादसे के बाद हाईवे पर लगे जाम को खुलवा कर यातायात बहाल कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।