Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कोटा : आर्थिक तंगी के कारण मां-बेटे ने विषाक्त सेवन कर की सुसाइड - Sabguru News
होम Headlines कोटा : आर्थिक तंगी के कारण मां-बेटे ने विषाक्त सेवन कर की सुसाइड

कोटा : आर्थिक तंगी के कारण मां-बेटे ने विषाक्त सेवन कर की सुसाइड

0
कोटा : आर्थिक तंगी के कारण मां-बेटे ने विषाक्त सेवन कर की सुसाइड

कोटा। राजस्थान में कोटा के बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में मां और बेटे ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बोरखेड़ा क्षेत्र के 80 फीट रोड पर एक बहुमंजिला इमारत में रहने वाली श्रीमती सतविंदर कौर (50) और उनके पुत्र रोबिन सिंह (21) ने सल्फास की गोलियां खाकर जान दे।

सूत्रों ने बताया कि पति मनजीत सिंह की दो साल पहले मौत के बाद मां-बेटे इसी फ्लैट में रह रहे थे। उनके पति का शराब और कपड़े का कारोबार था लेकिन उनके निधन के बाद यह परिवार आर्थिक तंगी का शिकार हो गया।

सूत्रों ने बताया कि गुरुवार शाम तक तो सतविंदर कौर सोशल मीडिया पर सक्रिय थी, लेकिन उसके बाद परिवारजनों और रिश्तेदारों के फोन करने पर भी किसी ने फोन नहीं उठाया। सतिंदर कौर के दो भाई राहुल और रौनक कोटा में ही रहते हैं। दो दिन से बात नहीं होने के बाद दोनों भाई शनिवार को यहां पहुंचे।

कई बार खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो वे बोरखेड़ा थाने गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फ्लैट का दरवाजा तोड़ा और भीतर प्रवेश किया तो दोनों के शव पड़े मिले। शवों के पास के सल्फास के खाली पैकेट पड़े मिले।

पुलिस ने दोनों के शवों को कोटा के एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने प्रारंभिक तौर पर आर्थिक तंगी को आत्महत्या की वजह बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है