Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
श्रीगंगानगर : मोटरसाइकिल पर निकली महिला का जला हुआ शव बरामद - Sabguru News
होम Headlines श्रीगंगानगर : मोटरसाइकिल पर निकली महिला का जला हुआ शव बरामद

श्रीगंगानगर : मोटरसाइकिल पर निकली महिला का जला हुआ शव बरामद

0
श्रीगंगानगर : मोटरसाइकिल पर निकली महिला का जला हुआ शव बरामद

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ सिटी थाना क्षेत्र में आज सुबह एक महिला का जला हुआ शव बरामद होने से सनसनी फैल गई।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल की गहन जांच पड़ताल करने और आसपास के लोगों से पूछताछ करने पर मृतक महिला की पहचान निर्मला (30) निवासी होमलैंड सिटी बड़ोपल रोड सूरतगढ़ के रूप में हुई। पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने पर निर्मला के परिवारजन मौके पर पहुंचे। तब पता चला कि परिवारजन निर्मला को कल शाम से तलाश कर रहे थे।

निर्मला कल शाम अपने भाई गांव संघर निवासी राजकुमार का मोटरसाइकिल लेकर गई थी। वह रात 8 बजे तक वापस नहीं आई परिवारवाले उसे तलाश करने लगे। उन्होंने कल रात को रेलवे स्टेशन के पास गश्त कर रहे पुलिस कर्मियों को भी निर्मला के गुम होने की जानकारी थी। आज सुबह सूरतगढ़ से भोजेवाला को जाने वाले मार्ग पर भारत गैस एजेंसी के गोदाम के पीछे बुरी तरह से जली हालत में उसका शव मिला। मोटरसाइकिल भी पास में ही खड़ा था।

श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय से घटना स्थल से साक्ष्य जुटाने के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल), एमओबी और डॉग स्क्वायड की टीमों को बुलाया गया। इन टीमों द्वारा अपनी कार्यवाही कर लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर को भिजवाया गया।

पुलिस ने निर्मला की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर सारे घटनाक्रम की जांच करने में लगी है। निर्मला के भारत गैस एजेंसी के गोदाम के पीछे तक पहुंचने तक के रास्तों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस द्वारा चेक किया जा रहा है।