Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
लेनोवो का डुअल टच स्क्रीन वाला नया योगा लैपटॉप, कीमत 224990 रुपए - Sabguru News
होम Breaking लेनोवो का डुअल टच स्क्रीन वाला नया योगा लैपटॉप, कीमत 224990 रुपए

लेनोवो का डुअल टच स्क्रीन वाला नया योगा लैपटॉप, कीमत 224990 रुपए

0
लेनोवो का डुअल टच स्क्रीन वाला नया योगा लैपटॉप, कीमत 224990 रुपए

नई दिल्ली। टेक्नालॉजी से जुड़े उत्पाद बनाने वाली प्रमुख कंपनी लेनोवो ने आज भारतीय बाजार में अपना ओएलईडी डुअल टच स्क्रीन वाला नया लैपटॉप योगा बुक 9 आई लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी कीमत 224990 रुपए है।

लेनोवो इंडिया के कंज्यूमर बिजनेस के निदेशक दिनेश नायर ने आज यहां इसको लॉन्च करते हुये कहा कि नई प्रौद्योगिकी पर आधारित इस लैपटॉप में कीबोर्ड को भी स्क्रीन में बदल दिया गया है और उसमें वर्चुअल कीबोर्ड दिया गया है। कंपनी इसके साथ एक ब्लूटुथ कीबोर्ड और एक डिजिटल पेन भी देती है जिसका उपयोग वर्चुअल कीबोर्ड पर रखकर किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि इसको डब्ल्यूएमसी में किया गया था और उस दौरान कई पुरस्कार मिले थे। यह लैपटॉप ऐसे लोगों के लिए बनाया गया है जो एक साथ कई तरह के काम करना चाहते हैं या वह जो काम कर रहे है उसे किसी और को दिखाना होता है। ऐसी स्थिति में आमने सामने बैठक एक दूसरे को कुछ भी दिखा सकते हैं। इसके साथ ही यह लैपटॉप क्रियेटरों के लिए भी उपयोगी है।

उन्होंने कहा कि इसमें इंटेल कोर आई7 1355 यू प्रोसेसर, 16 जीबी रैम और एक टीबी स्टोरेज, ई सटर के साथ 5 एमपी का कैमरा है। इसमें ऐसी बैटरी दी गयी है जो 14 घंटे तक चल सकती है। इसका टच स्क्रीन 2 गुना 13.3 इंच का है। इसकी प्री बुकिंग अभी शुरू हो गई है और यह पांच अगस्त से उपलब्ध होगा।