Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
maruti suzuki nexa new baleo 2022 news hindi - Sabguru News
होम Business Auto Mobile मारुति सुजुकी ने शुरू की न्यू एज बलेनो (Baleo 2022) की बुकिंग

मारुति सुजुकी ने शुरू की न्यू एज बलेनो (Baleo 2022) की बुकिंग

0
मारुति सुजुकी ने शुरू की न्यू एज बलेनो (Baleo 2022) की बुकिंग
Maruti Suzuki's new incarnation Hatchback Balano, worth 8.77 lakh
Maruti Suzuki’s new incarnation Hatchback Balano, worth 8.77 lakh

 

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने अपनी बहुप्रतीक्षित तकनीकी रूप से एडवांस प्रीमियम हैचबैक कार नई बलेनो (Baleno) की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की।

कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने न्यू एज बलेनो के लिए बुकिंग की घोषणा करते हुए ने कहा कि बलेनो ब्रांड ने भारत में प्रीमियम हैचबैक को फिर से परिभाषित किया है।

दस लाख से अधिक ग्राहकों के साथ प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट पर इसका दबदबा रहा है और देश में शीर्ष पांच सबसे अधिक बिकने वाली कारों में लगातार शामिल रही है। हमें विश्वास है कि न्यू एज बलेनो अपनी विशिष्ट उपस्थिति, अत्याधुनिक तकनीक और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करेगी।

एमएसआईएल के मुख्य तकनीक अधिकारी (इंजीनियरिंग) सीवी रमण ने बताया कि वर्ष 2015 में लॉन्च हुई बलेनो अपने बोल्ड डिजाइन, प्रीमियम इंटीरियर और सुविधाजनक फीचर्स के साथ ट्रेंडसेटर रही है।

आधुनिक तकनीक, उन्नत सुविधाओं और नेक्सा सिग्नेचर ‘क्राफ्टेड फ्यूचरिज्म’ से लैस न्यू एज बलेनो, प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में कनेक्टिविटी की एक नई शुरुआत है। उन्होंने बताया कि ग्राहक न्यू एज बलेनो की बुकिंग 11 हजार रुपए से कर सकते हैं। साथ ही कंपनी की वेबसाइट और नजदीक के नेक्सा शाेरूम पर बुकिंग की सुविधा उपलब्ध है।

Baleno Booking Amount : RS. 11000

Watch Baleno Web Story 2022

एसयूवी वाहन क्या होता है – WHAT IS SUV CAR IN HINDI