मुंबई में विवाहित महिला से रेप के आरोप में दो सुरक्षा गार्ड अरेस्ट

मुंबई। महाराष्ट्र में मुंबई उपनगर के विद्या विहार इलाके में एक पॉश सोसायटी के दो सुरक्षा गार्डों को एक महिला के साथ बार-बार बलात्कार करने और उसे धमकियां देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों के अनुसार विद्या विहार की एक 39 वर्षीय महिला ने अपने आवासीय भवन के दो सुरक्षा गार्डों पर बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से संपर्क किया था। मामला शुक्रवार को तब सामने आया जब महिला ने हिम्मत जुटाई और घटना की प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए तिलक नगर पुलिस से संपर्क किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा गार्ड अशोक कुमार पाठक (53) और 55 वर्षीय पंचम सिंह (55) 2021 से सोसायटी भवन में काम करते हैं। ये दोनों महिला के पति बाहर थे तो कथित तौर पर छोटी सी बातचीत के लिए घर आए थे। महिला ने पुलिस को बताया कि बातचीत धीरे-धीरे धमकी में बदल गई।

आरोपियों ने फरवरी में उनकी बात नहीं मानने पर उसके 5 साल के बेटे का अपहरण करने की धमकी दी। उसने कहा कि उन लोगों ने उसके साथ पांच बार दुष्कर्म किया। महिला ने कहा कि जब उन्होंने उसके पति को जान से मारने की धमकी दी तो वह पुलिस के पास जाएगी। महिला ने कई महीनों के बाद, अपने पति पर भरोसा किया, जिसके बाद वे एक साथ पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।

बाद में पाठक को शुक्रवार रात बदलापुर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। शनिवार सुबह सिंह को टिटवाला से गिरफ्तार किया गया। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।