भीलवाड़ा : वार्ड में जन समस्याओं के निराकरण नहीं होने से नाराज पार्षद टंकी पर चढा

भीलवाडा। अपने क्षेत्र में जन समस्याओं के निराकरण नहीं होने से परेशान होकर मुख्यमंत्री के सामने आत्मदाह करने की चेतावनी देने वाले शहर के वार्ड नंबर आठ के पार्षद प्रतिनिधि गजेंद्र सिंह आज नगर परिषद के पीछे स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए।

इस सूचना पर नगर परिषद आयुक्त, पार्षदों के साथ ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। करीब एक घंटे टंकी पर रहने के बाद एसडीएम ने यूआईटी सेकेट्री से वार्ता कर आश्वासन दिया कि उनके वार्ड में जो काम पैंडिंग है, वो हो जाएंगे। इस आश्वासन पर सिंह नीचे उतरे और गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

यहां उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले पार्षद प्रतिनिधि गजेंद्र सिंह ने कहा था कि उनका वार्ड यूआईटी का योजना क्षेत्र है। ढाई साल के कार्यकाल में कम से कम सौ लेटर यूआईटी को लिख चुके हैं, लेकिन किसी प्रकार की कोई सुनवाई अब तक नहीं हो पाई हैं। समस्याओं का निराकरण नहीं होने एवं वार्डवासियों द्वारा बार-बार शिकायत करने पर उनका समाधान नहीं कर पाने की स्थिति में पार्षद प्रतिनिधि गजेंद्र सिंह ने चेतावनी दी कि वे, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आने पर उनके सामने आत्मदाह करेंगे।

इसी चेतावनी के चलते गजेंद्र सिंह नगर परिषद के पीछे पहुंचे और पानी की टंकी पर जा चढ़े। इसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने गजेंद्र सिंह को आश्वासन दिया कि उनके जो काम पेंडिंग हैं, वो करवा दिए जाएंगे। इस आश्वासन पर गजेंद्र सिंह एक घंटे टंकी पर रहने के बाद नीचे उतरे।