राहुल गांधी की उम्मीदवारों के साथ ज़ूम बैठक, एग्जिट पोल को बताया बकवास

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों तथा लोकसभा उम्मीदवारों के साथ आज वर्चुअल आधार पर बैठक की और विभिन्न मुद्दों पर विचार विमर्श किया।

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार इस बैठक में 4 जून को मतगणना के दिन की तैयारियों को लेकर चर्चा हुई। कांग्रेस तथा इंडिया समूह के शीर्ष नेताओं की एक जून को यहां ही बैठक में भी इसी मुद्दे पर गहन विचार विमर्श किया गया था।

पार्टी सूत्रों ने रविवार को हुई बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि आज दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की मौजूदगी में सभी विधानसभाओं में कांग्रेस विधायक दल के नेताओं, प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशियों के साथ ज़ूम मीटिंग हुई।

राहुल गांधी ने एग्जिट पोल को बताया बकवास

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एग्जिट पोल को कोरी कल्पना करार देते हुए कहा है कि इस पोल में सच्चाई नहीं है और यह मोदी मीडिया का काल्पनिक पोल है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यह एग्जिट पोल नहीं बल्कि मोदी मीडिया पोल है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उनका दावा है कि चार जून को सामने आ रहे चुनाव परिणाम इंडिया समूह 295 सीट जीत रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि इसका नाम एग्ज़िट पोल नहीं मोदी मीडिया पोल है। ये मोदी जी का पोल है। ये फंतासी अटकलें हैं। सिद्धू मूसेवाला का गाना सुना है आपने, 295, हम 295 सीट जीत रहे हैं।

एग्ज़िट पोल में भाजपा-राजग को प्रचंड बहुमत,इंडिया गठबंधन टक्कर में नहीं

अरूणाचल में भाजपा का कब्जा बरकरार, बहुमत का जादुई आंकड़ा पार