चंद्रबाबू नायडू ने वरिष्ठ आईएएस, आईपीएस अधिकारियों से मिलने से किया इंकार

विजयवाड़ा। तेलुगु देशम पार्टी सुप्रीमो एन चंद्रबाबू नायडू के यहां उंडावल्ली स्थित आवास पर गुरुवार को बड़ी संख्या में वरिष्ठ आईएएस, आईपीएस अधिकारी और वरिष्ठ नेता उनसे मुलाकात करने पहुंचे हालांकि उन्होंने कई अधिकारियों से मिलने से इंकार कर दिया।

सेवानिवृत्त अतिरिक्त डीजीपी एबी वेंकटेश्वर राव ने गुरुवार को नायडू से मुलाकात की। वह छह दिन पहले ही सेवानिवृत्त हुए हैं। पूर्व अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (खुफिया) पीएसआर अंजनेयुलु आज सुबह शिष्टाचार के तौर पर नायडू से मिलने उनके आवास पर गए। सुरक्षा अधिकारियों ने हालांकि उन्हें मिलने की अनुमति नहीं दी, क्योंकि तेदेपा प्रमुख ने उन्हें मिलने का समय नहीं दिया था। इसके बाद अंजनेयुलु वहां से लौट गए।

एक अन्य वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी और आईजीपी कोल्ली रघुरामी रेड्डी, जिन्होंने एसआईटी प्रमुख के तौर पर नायडू को कौशल विकास मामले में गिरफ्तार किया था, आज सुबह तेदेपा प्रमुख के आवास पर गए, लेकिन उन्होंने उनसे भी मिलना पसंद नहीं किया। इससे पहले कोल्ली रघुरामी रेड्डी को सभी पदों से हटा दिया गया था और बुधवार को उन्हें पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया।

तेदेपा सूत्रों के अनुसार कई वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारियों ने नायडू से फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात करने में अनिच्छा जताई। गौरतलब है कि कई तेदेपा नेताओं को गिरफ्तार करने वाले तथा वाईएसआरसीपी के कट्टर वफादार के रूप में चर्चित रहे वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी अब अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं।

उन्होंने बताया कि नायडू ने आज नवनिर्वाचित सांसदों के साथ बैठक की और वह कल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली जा रहे हैं।