जय भवानी संग प्रताप व विवेकानंद क्लब का नॉक आउट दौर मेें पहुंचना तय

ममता गर्ग मेमोरियल गर्ल्स बॉस्केटबॉल टूर्नामेन्ट
अजमेर। ममता गर्ग मेमोरियल गर्ल्स टूर्नामेन्ट में शनिवार को जय भवानी क्लब ने दोहरी जीत के साथ पूल में 4 अंकों के साथ नॉक आउट दौर में स्थान सुरक्षित कर लिया। इसके साथ ही प्रताप एवं विवेकानन्द क्लब ने भी नॉक आउट दौर में प्रवेश किया है।

अग्रसेन पब्लिक स्कूल परिसर में खेले जा रहे चार दिवसीय टूर्नामेन्ट के दूसरे दिन जय भवानी क्लब ने प्रातः कालीन सत्र में अग्रसेन स्कूल को 38-8 अंको के अंतर से हराया। विेजता टीम की ओर से द्विव्यांषी ने 12 एवं शगुन ने 5 अंक बनाए। अग्रसेन स्कूल की ओर से पायल ने 4 अंक बनाए।

टूर्नामेन्ट के तकनीकी सचिव जसवंत सिंह गौड के अनुसार जय भवानी क्लब ने अपनी जीत का क्रम सायंकालीन सत्र में जारी रखा। उसने शिवाजी क्लब को 30-15 अंकों से हराया। जय भवानी की ओर से शगुन मोटवानी 12 तथा गीत 8 अंक बनाए। शिवाजी की ओर से संस्कृति ने 8 अंक बनाए।

प्रताप क्लब ने अग्रसेन स्कूल को लगभग एक तरफा मुकाबले में 49-18 अंकों से परास्त कर दिया। विेजेता टीम मध्यातंर के समय 29-5 अंको से आगे थी। प्रताप क्लब की ओर से महिमा ने 17 तथा तमन्ना ने अंक बनाए। अग्रसेन स्कूल के लिए टीना में 16 अंक अर्जित किए।

संयोजक उमेश गर्ग के अनुसार टूर्नामेन्ट में विवेकानन्द क्लब तीसरी टीम के रूप में नॉक आउट दौर में प्रवेश कर गई है। पूल बी में दो जीत के साथ पूल में चोटी के स्थान पर है। विवेकानन्द क्लब ने आज पवनसुत क्लब को 21-9 अंको से हराया। विेजेता टीम की ओर से मितिषा ने 12 तथा टीना ने 8 अंक बनाए जबकि पवनसुत की ओर से नविषा ने 4 अंक बनाए।

रविवार को प्रातः कालीन सत्र के मुकाबले मंडल कार्यालय स्थित रेल्वे मैदान पर खेले जाएंगे। परिक्षाओं के चलते यह परिवर्तन किया गया। सायंकालीन के सभी मुकाबले अग्रसेन स्कूल में खेले जाएंगे।