कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने केन्द्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव से की भेंट

जयपुर। कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने केंद्रीय रेल, सूचना एवं प्रसारण, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विनी वैष्णव से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की और कुशलक्षेम जाना। इस दौरान सर्वोदय से अंत्योदय को मजबूत करने और सूचना प्रौद्योगिकी के माध्यम से राजस्थान में लाभार्थियों तक मोदी जी की गारंटी की पहुंचाने पर सार्थक सकारात्मक चर्चा हुई।

कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि हमारा प्रयास और संकल्प अगले 5 वर्षों में झोटवाड़ा में रेल क्रॉसिंगों पर आरओबी/अंडरपास निर्माण, ट्रेनों के ठहराव एवं परिचालन व विकसित झोटवाड़ा के लिए रेलवे स्टेशनों का आधुनिकीकरण करना है। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेरणादायी मार्गदर्शन में हम सभी झोटवाड़ा के समग्र विकास हेतु संकल्पित हैं।

राठौड़ ने CHC जोबनेर में दी सोनोग्राफी मशीन की सौगात

कैबिनेट मंत्री और झोटवाड़ा विधायक कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने सीएचसी जोबनेर, झोटवाड़ा में सोनोग्राफी मशीन की सौगात दी। राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शीर्ष मार्गदर्शन में झोटवाड़ा के राजकीय चिकित्सालयों में चिकित्सा सेवा लगातार सुदृढ़ हो रही है। अब जोबनेर के राजकीय चिकित्सालय में मरीजों की जांच के लिए सोनोग्राफी मशीन उपलब्ध है। कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ की इस सौगात का जनता ने आभार जताया।