सारण में नाबालिग के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, एक अरेस्ट

छपरा। बिहार में सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि नगर पंचायत निवासी एक नाबालिग बुधवार की देर रात को शौच करने के लिए अपने घर से बाहर निकाली थी। इसी दौरान छह युवकों ने उक्त नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद लडकी घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडिता को चिकित्सा जांच के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया, जहां से चिकित्सक ने उसे सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।

सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने आरोपियों के गिरे एक मोबाइल फोन को बरामद करने के साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।

सारण में ट्रेन से कटकर युवती की मौत

सारण जिले के पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा- सीवान रेलखंड पर ट्रेन से कटकर एक युवती की मौत हो गई। छपरा जंक्शन राजकीय रेल थाना पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि बुधवार की देर रात छपरा-सीवान रेलखंड के एकमा-चैनवा स्टेशन के मध्य डाउन लाइन पर पोल संख्या 358/24 तथा 358/26 के बीच एक युवती का शव बरामद किया गया है। युवती की ट्रेन से कटकर मौत हुई है।

सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची राजकीय रेल थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है। सोशल मीडिया के माध्यम से मृतक युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।