भीलवाड़ा में युवा दंपती ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शंभुगढ थाना क्षेत्र में एक युवा दंपती ने 80 फीट गहरे कुएं में कूद कर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने बताया कि बख्तावरपुरा निवासी जयदेव गुर्जर (21), पत्नी पार्वती (20), अपने बड़े भाई छगन एवं भाभी मैना के साथ गुरुवार को कृषि कार्य करने के लिए खेत पर गए थे। चारों ने खेत में काम किया। इसके बाद दोपहर में छगन एवं मैना चाय पीने खेत से घर चले गए, जबकि जयदेव और पार्वती खेत पर रुके थे।

छगन एवं मैना जब घर से पुनः खेत पर गए तो उसे जयदेव एवं पार्वती नहीं मिले। आस-पास तलाश शुरु की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। ऐसे में देर शाम छगन ने शंभुगढ़ थाने जाकर अपने छोटे भाई एवं उसकी पत्नी पार्वती के लापता होने की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने तलाश शुरु की।

इस बीच, छगन ने पुलिस को बताया कि लापता जयदेव एवं पार्वती के मोबाइल पर कॉल जा रहा है, लेकिन रिसीव नहीं कर रहे। इसके चलते पुलिस ने मोबाइल की लॉकेशन ट्रेस की। लॉकेशन बख्तावरपुरा से दो से ढाई किलोमीटर दूर सोडार सरहद की आई। इस पर पुलिस टीम भेजी गई।

पुलिस टीम को सोडार सरहद में बलाई जाति के एक व्यक्ति के कुएं के बाहर दो मोबाइल, एक चुन्नी, लेडिज चप्पल और एक शर्ट मिला, जो लापता जयदेव व पार्वती के थे। ऐसे में पुलिस ने आगूंचा माइंस एवं भीलवाड़ा से एसडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलवाया। इस दौरान दोनों के शव कुएं में दिखाई दिए। तेज बारिश एवं रात होने से शव को नहीं निकाला जा सका। इसके बाद शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

दंपती के शवों को एसडीआरएफ की टीम ने शुक्रवार को लोडर की मदद से कुएं से बाहर निकाला। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए आसींद सीएचसी स्थित मोर्चरी भिजवा दिए। पुलिस ने दंपती के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

कार एवं ट्रेलर की टक्कर में एक युवक की मौत, एक घायल

भीलवाड़ा जिले में चित्तौडगढ़़- कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित लाडपुरा के नजदीक शुक्रवार को एक वैगनआर कार की ट्रेलर से भिड़ंत हो गई जिससे एक युवक की मौत हो गई तथाएक अन्य घायल हो गया। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। घायल का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

मांडलगढ़ पुलिस के अनुसार वैगन आर कार लाडपुरा क्षेत्र में एक पंप से पेट्रोल भरवाने के बाद हाइवे पर आई, जो आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में कार सवार साबली, बिछिवाड़ा निवासी सुरेंद्र दरोगा (32) एवं योगेश कलाल (50) घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों घायलों को पहले मांडलगढ़ एवं बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां सुरेंद्र की मौत हो गई। योगेश को भर्ती कर लिया गया।

अजमेर : खुद को IRS अधिकारी बताने वाला शोएब खान अरेस्ट