बाराबंकी में 9 साल की बालिका से रेप का आरोपी युवक अरेस्ट

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में घर में घुसकर 9 साल की बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार शहर कोतवाली नगर अंतर्गत रेलवे स्टेशन के पास एक कॉलोनी में बच्ची उसकी मां व 14 साल का भाई साथ में रहते हैं। बच्ची के पिता का मां से संबंध विच्छेद हो चुका है। शनिवार की दोपहर बाद बच्ची की मां व भाई किसी काम से घर से बाहर गए थे।

इसी दौरान पिछले कई साल से पड़ोस में ही रहने वाला 30 साल का युवक विजय घर में घुस गया और नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। मां घर के अंदर पहुंची तो विजय घर से बाहर निकल रहा था। बच्ची की मां जब अंदर घर में पहुंची तो खून बिखरा पड़ा था और बच्ची बेसुध पड़ी थी। मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शाम को केस दर्ज कर विजय को दबोच लिया।

कोतवाल अजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने अपने खून से सने कपड़े शहर के निकट बंद पड़ी शुगर मिल के खंडहर में छिपाए हैं। पुलिस रात करीब 10 बजे उसे लेकर खंडहर गई। वहां उसने कपड़ों के साथ लोडेडे तमंचा छिपा रखा था। उसने अचानक तमंचा लेकर पुलिस पर फायर कर दिया।

इस हमले में पुलिसकर्मी भी हडबड़ा गये और जवाबी कार्रवाई करते हुए विजय पर गोली चलाई जो उसके बाएं पैर में लगी। विजय कानपुर का मूल निवासी है और अवैध वेंडर बताया जा रहा है। एएसपी उत्तरी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि बच्ची का इलाज कराया जा रहा है। पुलिस कार्रवाई कर रही है।