दबंगों ने आर्केस्ट्रा डांसर गर्ल्स का अपहरण किया, पुलिस ने दो घंटों में कराया मुक्त

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर के रामकोला क्षेत्र में रविवार और सोमवार की रात बर्थडे पार्टी के दौरान दंबगों ने दो नर्तकियों का अपहरण कर लिया मगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये मात्र दो घंटे में दोनों युवतियों काे सकुशल बरामद कर लिया।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि बीती रात्रि समय करीब 12.30 बजे रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही गांव में बर्थ डे की पार्टी में आर्केस्ट्रा चल रहा था। उसमें दो नर्तकियों को कुछ असामाजिक तत्व अन्य प्रायोजन के लिए उठा ले गए। जिसकी सूचना पीआरवी के माध्यम से पुलिस को प्राप्त हुई कि थाना रामकोला क्षेत्रांतर्गत गोबरहीं बाजार चौराहे के पास कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो लड़कियों को टोयोटा कार में बैठाकर कप्तानगंज के तरफ गए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए दो घंटे के अंदर दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया तथा प्रकरण में सम्मिलित छह आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है।

पूछताछ में पता चला कि कि आरोपियों द्वारा पार्टी में लड़कियों को नचाने व अन्य आयोजन के लिए जबरदस्ती उठाकर ले जाया गया था। आरोपी व्यक्तियों के पास से तीन असलहे भी बरामद किए गए हैं। प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत कराकर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।