अभिनेत्री मलाइका के पिता अनिल मेहता की मौत की जांच जारी

मुंबई। मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अमृता अरोरा के सौतेले पिता अनिल मेहता की मौत की जांच कर रही है। पुलिस उपायुक्त राज तिलका रोशन ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि हम सभी कोणों से विस्तार से जांच कर रहे हैं। फोरेंसिक टीमों और अन्य जांचकर्ताओं ने इस मामले में कई सबूत एकत्र किए हैं। पुलिस ने अनिल मेहता का मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिया है तथा चैट और कॉल डिटेल की जांच कर रही है ताकि पता लगाया जा सके कि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया।

इस बीच उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मौत कई चोटों के कारण हुई। मेहता ने कथित तौर पर आत्महत्या करने से कुछ क्षण पहले मलाइका और अमृता को फोन किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह बीमार और थके हुए हैं। जब उनके परिवार के सदस्यों ने उनसे फिर से बात करने की कोशिश की, तो उन्होंने अपना फोन बंद कर दिया। जिस समय मेहता ने इमारत की छठी मंजिल से छलांग लगाई, तब मलाइका की मां उसी फ्लैट में थीं।

रिपोर्ट के अनुसार मलाइका की मां जॉयस ने भी पुलिस को बताया कि जब अनिल की मौत हुई, तब वह घर में ही थीं। उन्होंने बताया कि अनिल हर सुबह बालकनी में बैठकर अखबार पढ़ते थे। जिस दिन उनकी मौत हुई, उस दिन वह बालकनी में उन्हें देखने गईं, लेकिन वह नहीं मिले। जब वह रेलिंग पर झुकीं, तो उन्होंने देखा कि बॉडीगार्ड मदद के लिए चिल्ला रहा था। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि अनिल को कोई बीमारी नहीं थी, लेकिन उन्हें घुटने में हल्का दर्द रहता था।