सीतारमण पर कोवई रेस्तरां के मालिक को अपमानित करने का आरोप: अन्नामलाई ने माफी मांगी

चेन्नई। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा कोयंबटूर में एक लोकप्रिय रेस्तरां श्रृंखला के मालिक को कथित रूप से अपमानित करने की खबरों के बीच, भारतीय जनता पार्टी की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने पार्टी के पदाधिकारियों के कार्यों के लिए शुक्रवार को विनम्रतापूर्ण माफी मांगी और मामले को उचित सम्मान के साथ खत्म करने की मांग की।

ब्रिटेन गए अन्नामलाई ने आज शाम कहा कि उन्होंने रेस्तरां अन्नपूर्णा श्रृंखला के मालिक श्रीनिवासन से बात की और घटना पर खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि भाजपा तमिलनाडु की ओर से मैं अपने पदाधिकारियों के कार्यों के लिए विनम्रतापूर्ण माफी मांगता हूं, जिन्होंने एक सम्मानित व्यवसाय के मालिक और हमारे माननीय वित्त मंत्री के बीच निजी बातचीत को साझा किया।

उन्होंने लिखा कि मैंने अन्नपूर्णा रेस्तरां श्रृंखला के सम्मानित मालिक थिरु श्रीनिवासन अवल से बात की और इस घटना पर खेद व्यक्त किया। अन्नपूर्णा श्रीनिवासन अन्ना तमिलनाडु के व्यापारिक समुदाय के एक स्तंभ हैं। उन्होंने राज्य और देश की आर्थिक वृद्धि में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे इस मामले को उचित सम्मान के साथ समाप्त करें।

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक दुकान के मालिक को कथित रूप से अपमानित करने के लिए सीतारमण की आलोचना की। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री और भाजपा द्वारा कोयंबटूर में श्री अन्नपूर्णा रेस्तरां के मालिक, एक छोटे व्यवसायी का अपमान सत्ता के अहंकार को दर्शाता है। वह इस तरह की सार्वजनिक बातचीत में बार-बार अपराधी रही हैं।