अजमेर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया अनूठा विरोध प्रदर्शन

अजमेर। राजस्थान में अजमेर में कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को शहर की सड़कों के गड्ढों पर पीला रंग लगाकर उस पर सरकार विरोधी स्लोगन लिखकर अनूठा विरोध प्रदर्शन किया।

अजमेर युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मोहित मल्होत्रा के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय से कलेक्टर कार्यालय तक के सड़कों पर बरसात के कारण बन चुके बड़े-बड़े गड्ढों पर पीला रंग लगाकर आमजन को सतर्क किया। उन्होंने पीले रंग के साथ वहां सरकार विरोधी नारे भी लिखे।

मल्होत्रा ने बताया कि अजमेर शहर का हाल बुरा है। बरसात के बाद सड़कों पर बन चुके विशालकाय गड्ढों से किसी अनहोनी का आभास हो रहा है। शहर में सड़कें कहां है, पता ही नहीं चल पा रहा है। उन्होंने कहा कि अजमेर प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है, जिसका अजमेर युवा कांग्रेस विरोध करती है।

मल्होत्रा ने कहा कि किसी प्रमुख नेता के आने पर रातों-रात सड़क कैसे सुधर अथवा बन जाती है। यहां अजमेर की जनता को गड्ढों की सड़कों पर चलने को मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि अजमेर में सड़कों की हालत जल्द नहीं सुधारी गयी, तो युवा कांग्रेस अजमेर उत्तर विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी सहित प्रशासन के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा।